AtalHind
क्राइम जींद हरियाणा

नरवाना में नारकोटिक्स विभाग की टीम पर हमला  ,ड्रग्स पकडऩे के लिए  छापेमारी करने पहुंची  थी 

नरवाना में ड्रग्स पकडऩे के लिए  छापेमारी करने पहुंची नारकोटिक्स विभाग की टीम पर हमला
पुलिस कर्मियों पर बरसाई ईंट, गाड़ी के शीशे टूटे, एक ए.एस.आई. को लगी चोट
कुछ अन्य पुलिस कर्मियों को भी लगी मामूली चोटें
पुलिस ने 100 ग्राम हैरोइन के साथ एक महिला को किया गिरफ्तार, कई अन्य लोगों को पूछताछ के लिए लिया हिरासत में
नरवाना, 12 जून (राजीव) : नारकोटिस्क विभाग फतेहाबाद की टीम स्टेट क्राइम ब्यूरो की टीम के साथ शनिवार को यहां हिसार रोड़ पर स्थित चमेला कालोनी में ड्रग्स बेचे जाने की सूचना मिलने पर छापेमारी करने पहुंची और एक महिला के कब्जे से जब हैरोइन बरामद की तो वहां आसपास के लोगों ने पुलिस पार्टी पर अचानक ईटों से हमला बोल दिया। लोगों ने पुलिस कर्मियों व पुलिस की गाड़ी पर जमकर ईंट पत्थर बरसाए जिससे एक ए.एस.आई. को सिर मेें चोट लगी जबकि कुछ अन्य पुलिस कर्मियों के भी चोट लगने का समाचार मिला है। इसके अलावा पुलिस की बोलेरो गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए।

पुलिस पार्टी पर हमले की सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम पर काबू पाया। डी.एस.पी. नरवाना साधूराम ने बताया कि नारकोटिक्स विभाग फतेहाबाद की टीम चमेला कालोनी में ड्रग्स बेचे जाने की सूचना मिलने पर छापेमारी करने पहुंची थी, इस दौरान लोगों ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया जिसमें ए.एस.आई. अजीत सिंह को सिर में चोट लगी है। बताया गया है कि कुछ अन्य पुलिस कर्मियों को भी मामूली चोटें लगी है। नारकोटिक्स विभाग की टीम सब इंस्पैक्टर भजन सिंह के नेतृत्व में यहां पहुंची थी। डी.एस.पी. साधूराम ने बताया कि पुलिस ने एक महिला केे कब्जे से 100 ग्राम हैरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है इसके अलावा भी पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा पुरूष व महिलाओं को पूछताछ के लिए मौके से हिरासत में लिया है। डी.एस.पी. साधूराम ने बताया कि पुलिस ने जिस महिला के कब्जे से ड्रग्स बरामद की है, उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और पुलिस कर्मियों पर किए गए हमले के आरोप में एक अन्य मामला भी सिटी पुलिस द्वारा दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने पुलिस कर्मियों पर हमला बोला है उनको पकडऩे के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।

Advertisement
Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल में  शनिवार को 5 कोरोना संक्रमितों की मौत 

admin

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

admin

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL