Atal hind
राष्ट्रीय

नायब सैनी की  ट्रैक्टर यात्रा में किसान की मौत, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नायब सैनी की  ट्रैक्टर यात्रा में किसान की मौत, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नारायणगढ़, 14 अक्तूबर (अटल हिन्द ब्यूरो ) केन्द्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के समर्थन में भाजपा के लोकसभा अम्बाला से सांसद रतन लाल कटारिया व कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी द्वारा नारायणगढ़ से शहजादपुर तक निकाली गई टै्रक्टर यात्रा का भाकियू चढूनी गुट के सदस्यों द्वारा मिलन पैलेस नारायणगढ़ के सामने विरोध किया गया।

जहां सांसद नायब सिंह सैनी के ट्रैक्टर के बांये ओर एक अन्य ट्रैक्टर पर सवार खंड नारायणगढ़ के गांव बड़ा गढ़ निवासी किसान भरत सिंह की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके साथियों ने उसे ट्रैक्टर से उतारा व साथ स्थित एक पेट्रोल पैंप पर लेटाया जहां से उसे नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।प्रशासन की ओर से मौके पर कोई एम्बुलैंस मौजूद नहीं थी। नारायणगढ़ पुलिस ने मृतक भरत सिंह के पुत्र भूपिन्द्र सिंह की शिकायत पर मलकीत सिंह, फकीर चन्द, अमरजीत, जय सिंह, सुखविन्द्र सिंह, जसविन्द्र सिंह व जन्टी के खिलाफ धारा 120 बी, 148, 149, 302 व 341 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

Kaithal-क्या राशन डिपुओं में तेल देरी से पहुंचाने के पीछे खाद्य आपूर्ति विभाग का चल रहा है कोई खेल !

हाथरस में बालिका के साथ दुराचार नहीं हुआ है. यह सब बेकार की बाते हैं – विनय कटियार

admin

जींद के सिवाहा गांव में चली गोलियां, 7 घायल

admin

Leave a Comment

URL