AtalHind
गुरुग्राम (Gurugram)राजनीति

नायब सैनी ने मोदी-मनोहर सरकार की तारीफों के पुल बांधे

नायब सैनी ने मोदी-मनोहर सरकार की तारीफों के पुल बांधे

सैनी कांग्रेस पर बरसे, कहा कांग्रेस ने ओबीसी समाज का भला नहीं किया

प्रदेश अध्यक्ष सैनी ने फिर से डबल इंजन की सरकार का दावा ठोक डाला

ओबीसी समाज को कांग्रेस ने सिर्फ वोट बैंक समझा जबकि भाजपा दे रही है हक

जनता और कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से हरियाणा में भाजपा करेगी 75 पार

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम , 27 नवंबर। गुरुग्राम में अपने नागरिक अभिनंदन समारोह में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने मोदी-मनोहर सरकार की तारीफों के पूल बांधे और इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ओबीसी समाज का कभी भला नहीं किया बल्कि वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। उन्होंने अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे 2024 में जीत की तैयारियों के लिए पहले से अधिक मेहनत शुरू करें। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को शक्तिशाली बनाया है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा को समृद्ध किया है।

नायब सैनी ने मोदी और मनोहर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कार्यकर्ताओं के दम पर फिर से डबल इंजन की सरकार का दावा ठोक डाला। सैनी ने कहा कि कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन के नेता सिर्फ झूठ बोलकर जनता में भ्रम फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जातियों के नाम पर समाज को तोड़ना और देश को कमजोर करना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओबीसी आयोग बनाकर संवैधानिक शक्तियां दी है। उन्होंने कहा कि आज ओबीसी समाज को 27 प्रतिशत आरक्षण देने का काम भी मोदी सरकार ने किया है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, विधायक एवं जिला प्रभारी दीपक मंगला, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी, सूरजपाल अम्मू , जिला मीडिया प्रमुख अजीत यादव, सह मीडिया प्रमुख जयवीर यादव भी उपस्थित रहे।

श्री सैनी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठ की गारंटी देने वाली पार्टी है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो बोलते हैं, उससे अधिक करके दिखाते हैं। सैनी ने कहा कि कांग्रेस की झूठ के सामने हमारे लाखों कार्यकर्ता छाती तानकर खड़े हैं और उनके झूठ को टिकने नहीं देंगे। कांग्रेस ने सदैव देश और समाज को बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की बौखलाहट इतनी बढ़ गई है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे हैं। कांग्रेस की इस घटिया नीति को भाजपा के लाखों कार्यकर्ता कभी कामयाब नहीं होने देंगे। 2024 में देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस का सुपड़ा साफ करने का इंतजार कर रही है। किसानों के लाभ के लिए जितने काम मोदी-मनोहर की डबल इंजन सरकार ने किए हैं उतने काम कांग्रेस ने कभी नहीं किए।

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में पारदर्शी शासन दिया है। युवाओं को मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां मिल रही है। वैश्विक महामारी कोरोनाकाल में 80 करोड़ परिवारों को राशन दिया गया। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को पक्के मकान मिल रहे हैं। मोदी-मनोहर सरकार ने महिलाओं के जीवन को सरल बनाने का काम किया है। इस मौके पर प्रदेश सचिव मनीष यादव, समय सिंह भाटी, पूर्व विधायक बिमला चौधरी, तेजपाल तंवर, कमल यादव, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राहुल राणा, मेयर मधु, आजाद, नवीन गोयल, हरविंद कोहली, भूपेंद्र चौहान, जिला महामंत्री महेश यादव, जिला मीडिया प्रमुख अजीत यादव सहित मंडल, मोर्चा, विभागों के अध्यक्ष, वरिष्ठ पदाधिकारी तथा सरपंच व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

गूंगा पहलवान और सीएम खट्टर के बीच मुलाकात

admin

जनाब पटौदी विधानसभा क्षेत्र के हेली मंडी में ही है यह टूटा बांध

admin

मनोहर सरकार के लिए सिरदर्द बनी   देहात की  सरकार बोली  पहले पहले बनाया जाए अंडरपास,अधिकारी दे लिखित आश्वासन तब खुलेगा रोड जाम

atalhind

Leave a Comment

URL