Atal hind
टॉप न्यूज़ मनोरंजन लाइफस्टाइल

निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें

निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें
Mumbai

इस बार बिग बॉस के घर में कई सेलिब्रीटी का बोलबाला रहा। लेकिन इन सब के बीच निक्की तंबोली ने अपने चुलबुले अंदाज से लोगों को इम्प्रेस किया। शो में निक्की के बोलने का तरीका इतना फेमस था कि अक्सर सलमान खान भी निक्की के बोलने के स्टाइल की कॉपी करते थे।बिग बॉस शो के दौरान निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)अपने बयानों के लेकर काफी चर्चा में रही थीं। शो के उन्हें बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स के लिए एप्रोच किया गया है।निक्की का इंस्टाग्राम उनकी ग्लेमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। निक्की तंबोली ने हाल ही में सिर्फ स्पेगेटी पहनकर बेड पर लेटकर फोटोशूट कराया, जिसे फैन्स काफी पंसद कर रहे हैं।

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में निक्की तंबोली सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट रही। शो तो खत्म हो गया लेकिन निक्की के चर्चे आज भी हो रहे हैं। घर से बाहर के आने के बाद निक्की अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।हाल ही में निक्की तंबोली ने व्हाइट कलर की वन पीस शॉर्ट ड्रेस में अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है ‘ ओह स्वीटी आप मुझे प्यार किए बिना नहीं रह सकते’।निक्की तंबोली इस फोटो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वैसे आपको याद दिला दें कि बिग बॉस की शुरुआत में निक्की ने कहा था कि वह जितनी ऑनसक्रीन बोल्ड हैं उतनी ही बोल्ड वह रियल लाइफ में भी हैं।वैसे निक्की तमिल और तेलुगु की कुछ फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी। तमिल फिल्‍म ‘कंचना 3’ के लिए वह बहुत चर्चित रही हैं।लेकिन बिग बॉस में घर में उन्हे नई पहचान मिली।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

भारत विभाजन के समय इस सरायनुमा इमारत में रहे थे शरणार्थी, आज भी यहीं बसेरा कायम

admin

महिला सुरक्षा को लेकर कितने गंभीर हैं हम?

admin

रोंगटे खड़े कर देती है विहिप (VHP)जांच (investigation)कमेटी की रिपोर्ट,हिंदू विहीन हुए मेवात के 50 गांव

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL