Atal hind
टॉप न्यूज़ हरियाणा

निगम कमिश्नर के पीए को थप्पड़  मार भाजपा नेताओ ने की दबंगई,

निगम कमिश्नर के पीए को थप्पड़  मार भाजपा नेताओ ने की दबंगई,

CHANDIGARHचंडीगढ़(अटल हिन्द ब्यूरो )चंडीगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष लव कुमार ने मगलवार को नगर निगम चंडीगढ़ में भाजपा नेता द्वारा निगम कमिश्नर के पीए को थप्पड़ मारने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकारी अफसर पर हाथ उठाना कानूनी अपराध है। प्रशासन तुरंत भाजपा नेता पर एफआईआर दर्ज करके सत्ता के नशे में गुंडागर्दी करने वाले ऐसे लोगों को गिरफ्तार करे।

अफसरों को घबराने की जरूरत नहीं, ऐसी गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी सभ्य व्यक्ति इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दे सकता। सरेआम हिंसा करके अपनी गुंडई दिखाना भाजपा सरकार के गुंडाराज का एक नमूना है। सरकारी अफसर व्यवस्था को चलाते हैं और उनका सम्मान करना सभी का नैतिक कर्तव्य है। ऐसी हिंसापूर्ण घटना की मैं कड़ी से कड़ी निंदा करता हूँ और प्रशासन से बीजेपी नेताओं को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करता हूँ।उन्होंने अफसरों से आह्वान किया की किसी के दबाव में आने की जरूरत नहीं है। सच्चाई की ताकत सबसे बड़ी होती है और भाजपा नेताओं द्वारा ऐसी गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

पुलिस लाईन कैथल में एक फोटो प्रर्दशनी लगाई गई।

admin

बबीता फोगाट के खिलाफ मामला दर्ज

admin

कैथल में ऐसा क्या हुआ की जिले की आधी से ज्यादा पुलिस को रातभर रहना पड़ा सड़क पर 

admin

Leave a Comment

URL