निर्मल-हिम्मत की जोड़ी 15 मार्च को एक बार फिर दिखायेगी कप-प्लेट का दम , अभूत पूर्व होगी , रैली

निर्मल-हिम्मत की जोड़ी 15 मार्च को एक बार फिर दिखायेगी
कप-प्लेट का दम , अभूत पूर्व होगी , रैली
नगर निगम चुनावों में मोर्चा उतारेगा अपने उम्मीदवार: निर्मल सिंह

अंबाला(atal hind)पूर्व राजस्व मंत्री एवं विधानसभा चुनावों में अंबाला शहर सीट से आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुके निर्मल सिंह ने साफ कर दिया कि 15 मार्च को अंबाला शहर नई अनाज मंडी में विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसके बाद अंबाला के साथ साथ उत्तरी हरियाणा के लोगों के हितों के लिए संघर्ष शुरू कर दिया जाएगा।

चौ. निर्मल सिंह ने कहा कि हरियाणा लोकतांत्रिक मोर्चा के नाम से मार्चा की रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही पदाधिकारियों की घोषणा कर दी जाएगी। चौ. निर्मल सिंह अंबाला शहर सेक्टर-8 में हिम्मत सिंह द्वारा आयोजित किए गए कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान समर्थकों को संबोधित कर रहे थे।

चौ. निर्मल सिंह ने कहा कि चुनाव मैदान में उतरने से पहले उन्होंने अंबाला शहर की जनता के साथ जो भी वायदे किए थे, उन्हें पूरा करने की तरफ कदम बढ़ा दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा लोकतांत्रिक मोर्चा के पदाधिकारियों की घोषणा के बाद जनहित के मुद्दों को उठाया जाएगा। उन्होंने साफ कर दिया कि चाहे नगर निगम चुनाव हो या फिर नगर पालिका का चुनाव हो, पंचायत का चुनाव हो या फिर जिला परिषद का चुनाव। मोर्चा हर चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगा और उम्मीदवार का चयन एरिया में उनकी पकड़ व लोगों के बीच लोकप्रियता देखकर किया जाएगा। निर्मल सिंह ने फिर दोहराया कि अंबाला शहर की जनता ने चुनावों में जो विश्वास उनपर जताया है, वह उसे कभी टूटने नहीं देंगे और निश्चिततौर पर अंबाला के लोगों के हितों के लिए संघर्ष किया जाएगा।

चुनावों में किए वायदों को भूल गई भाजपा: हिम्मत सिंह

हिम्मत सिंह ने कहा कि चुनावों से पहले भाजपा ने जनता के साथ कई वायदे किए थे, लेकिन सत्ता में आने के बाद भाजपा सरकार जनता को भूल गई। न तो बुजुर्गों की पेंशन में वृद्धि की गई और न ही बेरोजगारों को रोजगार दिलाने की तरफ ध्यान दिया जा रहा है। सरकार विभागों को निजी हाथों में सौंपा जा रहा है। हिम्मत सिंह ने कहा कि स्वच्छता की बात करने वाली भाजपा सरकार में अंबाला फिर से गंदगी के ढेर पर हैं और कूड़ा कलेक्शन का काम ठप्प होने के बावजूद भी लोगों से कूड़ा कलेक्शन टैक्स वसूला जा रहा है। जबकि विधायक असीम गोयल ने जब इसकी शुरूआत की थी तो खुले मंच से जनता के साथ वायदा किया था कि कोई कलेक्शन टैक्स नहीं लेंगे। साथ ही हिम्मत सिंह ने सभी से 15 मार्च को अंबाला शहर नई अनाज मंडी में होने वाली रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आग्रह किया।

युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार, व्यापार भी ठप्प: चित्रा

अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुकी चित्रा सरवारा ने कहा कि युवाओं को रोजगार दिलाने का वायदा करने वाली भाजपा सरकार में युवाओं से रोजगार छिनने का काम किया है। मंदी के कारण कई फैक्टियां बंद हो चुकी है और कई फैक्टियों ने कर्मचारियों को निकाल दिया है। चित्रा ने कहा कि भाजपा की सरकार में न तो सरकारी नौकरियां मिलती है और न ही प्राइवेट। महिलाएं सुरक्षित नहीं। रोजाना कोई न कोई वारदात होती है और भाजपा सरकार में बैठे लोग अपना गुणगान करने में व्यस्त हैं। चित्रा ने कहा कि हरियाणा लोकतांत्रिक मोर्चा लोगों का होगा और मोर्चा लोगों के मुद्दों को लेकर अपना संघर्ष शुरू करेगा।

निर्मल सिंह किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे: बिट्टू चावला

इस दौरान दिलीप चावला बिट्टू ने कहा कि चौ. निर्मल सिंह ने हमेशा उत्तरी हरियाणा की लड़ाई लड़ी है और एक बार फिर अंबाला के साथ साथ उत्तरी हरियाणा को निर्मल सिंह के रूप में दबंग नेता मिला गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि निर्मल सिंह के नेतृत्व में गठित मोर्चा में किसी के हितों की अनदेखी नहीं होगी और न ही निर्मल सिंह एरिया के लोगों के साथ किसी तरह का अन्याय होने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *