पंजाब’आप’ ने चारों उप-चुनावों के लिए उम्मीदवारों का किया ऐलान, कैप्टन व बादलों को बार-बार न परखें लोग-भगवंत मान

पंजाब’आप’ ने चारों उप-चुनावों के लिए उम्मीदवारों का किया ऐलान, कैप्टन व बादलों को बार-बार न परखें लोग-भगवंत मान
चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने 21 अक्तूबर को होने जा रहे उप-चुनावों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। इस मौके विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, कोर समिति के चेयरमैन प्रिंसिपल बुद्ध राम, उप नेता सरबजीत कौर माणूंके व अमन अरोड़ा, जै कृष्ण सिंह रोड़ी, रुपिन्दर कौर रूबी, कुलवंत सिंह पंडोरी, गुरमीत सिंह मीत हेयर ( सभी विधायक), कोर समिति मैंबर कुलदीप सिंह धालीवाल, दलवीर सिंह ढिल्लों, सुखविन्दर पाल सिंह सुखी, बलजिन्दर सिंह चौंदा, गैरी वडि़ंग, हरचन्द सिंह बस्र्ट और मनजीत सिंह सिद्धू उपस्थित थे। भगवंत मान ने कहा कि उनकी पार्टी चारों उप-चुनावों डट कर लड़ेगी। उन्होंने बताया कि चारों उम्मीदवार पार्टी के पुराने वालंटियर हैं और चुनौती भरे हर समय में इन्होंने पार्टी का साथ दिया है।
भगवंत मान ने कैप्टन और बादल परिवार की आपसी एकजुटता पर बरसते कहा कि जो हम शुरू से कहते आए हैं कि कैप्टन और बादल परिवार आपस में मिले हुए हैं और एक दूसरे को बचाते हैं, हमारी इस बात पर बीते दिन कैप्टन अमरिन्दर सिंह नेखुद ही मोहर लगाते हुए बेअदबी और बहबल कलां कोटकपूरा मामले में बादलों को कालीन-चिट्ट दे दी।

 


*दाखा से उम्मीदवार अमनदीप सिंह मोही ( 32) इलैक्ट्रॉनिकस कम्यूनिकेशन में डिप्लोमा पास है। मोही ‘आप’ लुधियाना जिला यूथ प्रधान और दाखा हलके के प्रधान के तौर पर कार्य करते आ रहे हैं।

 

*जलालाबाद से उम्मीदवार महेन्दर सिंह कचूरा ( 34) फूड विज्ञान एंड टैकनॉलॉजी में एमएससी पास हैं और यूथ विंग के राज्य उप प्रधान और हलका प्रधान जलालाबाद के तौर पर सेवाएं दे रहे हैं।

*मुकेरियां से गुरध्यान सिंह मुलतानी ( 55) कालेज में लैक्चरर के तौर पर सेवा निभाने के उपरांत इस समय टांडा और मुकेरियां में अपने स्कूलों के द्वारा विद्या का प्रसार कर रहे हैं।


*फगवाड़ा से उम्मीदवार संतोष कुमार गोगी ( 41) बारहवीं पास हैं और शुरू से ही पार्टी के निडर और मेहनती वालंटियर और आरटीआई कारकुन के तौर पर सक्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: