Atal hind
करनाल हरियाणा

पत्थर की लकीर साबित होता था स्वर्गीय सुरेंद्र बंसल द्वारा लिया गया फैसला

पत्थर की लकीर साबित होता था स्वर्गीय सुरेंद्र बंसल द्वारा लिया गया फैसला
राईस व मंडी आढ़ती एसोसिएशन में हमेशा किए भलाई के कार्य, कार्यकारिणी में भी रहा अच्छा योगदान
तरावड़ी, 13 सितम्बर (अटल हिन्द/रोहित लामसर)। जी.वी. राईस यूनिट तरावड़ी के एम.डी. स्वर्गीय सुरेंद्र बंसल द्वारा लिया गया हर फैसला पत्थर की लकीर होता था। वह राईस मिलर्स एसोसिएशन व मंडी आढ़ती एसोसिएशन की कार्यकारिणी में अच्छे पद पर रहे। उद्योग का कोई मामला हो या फिर मंडी आढ़तियों से जुड़ी कोई समस्या हो, सभी कार्यों में उनका हमेशा अच्छा योगदान रहता था, जिसे आज भी तरावड़ी मंडी के आढ़ती और राईस मिलर्स याद करते हैं। उद्योग जगत के साथ-साथ राईस मिलर्स एसोसिएशन, मंडी आढ़ती एसोसिएशन के अलावा सामाजिक संस्थाओं में पद पर रहते हुए जररूतमंद लोगों की मदद करने के साथ-साथ उन्होंने हमेशा जिम्मेवारी के साथ भलाई के कार्य भी किए। वह राईस मिल उद्योग से जुड़ी हर समस्या को निपटाने के लिए हर संभव प्रयासरत रहते थे। उन्होंने अपने कार्यकाल में अच्छी छवि निभाते हुए आढ़ती से लेकर राईस मिलर्स तक का सफर तय किया, और इस सफर में हमेशा ही समाजहित के कार्यों को निष्ठावान तरीके से किया। स्वर्गीय सुरेंद्र बंसल के भाई प्रमोद बंसल एवं विनित बंसल ने बताया कि उनके आदर्शों पर चलते हुए आज भी समाजहित के कार्य हमेशा करवाएं जा रहे हैं और आज भी उनके फैसले को लोग याद करते हैं। एक जिम्मेवार और गणमान्य नागरिक होने के नाते सभी लोग स्वर्गीय सुरेंद्र बंसल से सलाह जरूर लेते थे। समाजहित के कार्यों में भी उनका हमेशा अच्छा योगदान रहा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में सरपंची के चुनाव में बड़े बदलाव की तैयारी, रोकी सारी पुरानी प्रक्रियाएं

admin

कैथल प्रशासन गहरी नींद सो रहा है जगाना मत ,बीजेपी एमएलए लीला राम सोशल डिस्टेंस,और मास्क लगाने वाले कानून का पालन कर रहे है 

Sarvekash Aggarwal

कैथल करनाल रोड एसबीआई बैंक में गोली चलने से गार्ड की मौत 

admin

Leave a Comment

URL