लड़कियां भी नहीं रही पीछे ,आज दारू मिल गई मजा आ गया, ये तस्वीरें कुछ ऐसा ही कह रही हैं

 

हाल क्या है हमारा जो बताएं हम, आज दारू मिल गई मजा आ गया, ये तस्वीरें कुछ ऐसा ही कह रही हैं

What is our condition, tell me, today Daru mil gaya aaj aaj aaj, these pictures are saying something similar

नई दिल्ली: लॉकडाउन फेज-3 कई सारी छूटों से भरा हुआ है।वैसे तो शासन-प्रशासन द्वारा लोगों को छूटें तो नाना प्रकार की दी गई हैं लेकिन लोग अगर किसी छूट से बहुत ज्यादा खुश हैं तो वह है शराब।लोगों में शराब पाने की चाहत और पा लेने पर खुशी देखते ही बन रही है।शराब ठेकों के बाहर लंबी-लंबी लाइन लगाकर लोग शराब मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।लोगों में शराब लेने की होड़ ऐसी है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग बिल्कुल भूल बैठें।लोगों को तनिक भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं है।ऐसे में डर यह है कि दारू तो लोगों को नुकसान पहुंचाएगी ही पहुंचाएगी साथ ही इनके द्वारा उड़ाई जा रहीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां देश के अभीतक कुछ हद तक संभले हालातों को आगे कहीं भयानक मोड़ न देंदें।

——————-देखो-देखो ये भीड़ का हाल, शराब लेने आई है..==============

Alcohol sold over 500 crores on the first day. Now the drunk will handle the country’s economy:

सच में! अब शराबी ही संभालेंगे देश की अर्थव्यवस्थाः 5 राज्यों ने एक ही दिन में शराब बेचकर कमाए 500 करोड़ रूपये…

दिल्ली। देश में शराब की बिक्री क्या शुरू हुई, शराब के खरीददारों ने धूम मचा दी। गृह मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक महज एक दिन में शराबियों ने ताबड़तोड़ शराब की खरीददारी की।

एक नस क्या दबाई, केन्द्र पूरी केन्द्र सरकार तिलमिला उठी।

Girls are also no more behind, today Daru got fun, these pictures are saying something similar

गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस के मुताबिक चार मई से देश में शराब की दुकानें खोलने की इजाजत दी गईं। सरकार के इस ऐलान के बाद पूरे देश के शराबी झूम उठे। शराब के शौकीन सुबह से ही ठेकों के बाहर जमा होना शुरू हो गए। ठेकों के बाहर उत्सव जैसा नजारा था। शराब को लेकर लोगों में किस कदर उत्साह था। ये सिर्फ आंकड़ों से पता चल जाएगा। दरअसल, पहले ही दिन पांच राज्यों में 554 करोड़ रुपये की शराब की बिक्री हुई।

=======देखो-देखो ये भीड़ का हाल, शराब लेने आई है..===========

सरकार ने कमाई के मकसद से.शराब बिक्री की इजाजत दी थी। खास बात ये रही कि शराबियों ने सरकार को निराश नहीं किया और लाकडाउन फेज तीन के पहले दिन शराब की दुकानें खुलीं। हाल ये रहा कि कुछ शहरों में तो कई किलोमीटर तक लंबी कतारें दिखीं। उत्तरप्रदेश में 225 करोड़, महाराष्ट्र में 200 करोड़, राजस्थान में 59 करोड़, कर्नाटक में 45 करोड़ और छत्तीसगढ़ में 25 करोड़ रुपये की शराब बिकी। यानि पहले ही दिन 500 करोड़ से ज्यादा की शराब बिक गई।

देखें देश के अलग अलग हिस्सों की तस्वीरें…कैसे व्याकुल हैं लोग शराब पाने को..

देखो-देखो ये भीड़ का हाल, शराब लेने आई है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *