AtalHind
जींद (Jind)हरियाणा

पहुंचा जींद विधानसभा अध्यक्ष द्वारा गठित विधायकों की सब्जैक्ट कमेटी का शिष्ट मण्डल पहुंचा जींद

पहुंचा जींद विधानसभा अध्यक्ष द्वारा गठित विधायकों की सब्जैक्ट कमेटी का शिष्ट मण्डल पहुंचा जींद
शिष्ट मण्डल कमेटी का नेतृत्व विधायक दीपक मंगला ने किया
विकास कार्यों को अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाएं : कृष्ण मिड्ढा
जींद 4 अगस्त ( ATAL HIND/सन्नी मग्गू)
विधानसभा अध्यक्ष द्वारा गठित की गई विधायकों की सबजैक्ट कमेटी का शिष्टमण्डल वीरवार को जींद शहर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने पंहुचा। इस शिष्ट मंडल का नेतृत्व पलवल के विधायक दीपक मंगला ने किया। शिष्ट मंडल में अन्य सदस्यों के तौर पर जींद के विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा, हांसी के विधायक विनोद भयाणा, कैथल के विधायक लीला राम गुज्जर, हथीन से विधायक प्रवीन डागर विशेष तौर पर उपस्थित रहे।
सबजैक्ट कमेटी के चेयरमैन दीपक मंगला ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा गठित इस कमेटी ने आज जींद शहर में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन स्थानीय लोक निर्माण विश्राम गृह में किया गया। बैठक में उन्होंने लोक निर्माण विभाग, जन स्वास्थ्य विभाग, नगर परिषद , सिंचाई विभाग व अन्य सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि उपरोक्त सभी विभागों के अधिकारी आपसी तालमेल कर चल रहे विकास कार्यों को पूरी निष्ठा व ईमानदारी से पूरा करवाएं ताकि इसका लाभ आम नागरिकों को उपलब्ध हो सके। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्यों में प्रयोग की जाने वाली सामग्री की गुणवता पर विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने अधिकारियों को विशेष तौर से कहा कि विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही एवं कोताही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि समय रहते इन विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करवाना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर जींद के विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने सबजैक्ट कमेटी के सभी सदस्यों का स्वागत कर यहां पहुंचने पर उनका आभार भी जताया। बैठक में उन्होंने सबजैक्ट कमेटी के चेयरमैन एवं पलवल के विधायक दीपक मंगला को शहर में चल रहे उपरोक्त विभागों से सम्बन्धित विकास कार्यों के बारे में अवगत करवाया। तत्पश्चात उन्होंने सबजैक्ट कमेटी में शामिल हुए सभी सदस्यों के साथ शहर में चल रहे विकास कार्यों में शामिल रानी तालाब, भिवानी रोड़ बन रही सडक़ का निर्माण कार्य, बुढ़ा बाबा बस्ती, रोहतक रोड़ पर बिछाई गई गई सीवरेज पाईप लाईन, निर्माणाधीन सडक़ का कार्य, जेडी-7 पर बनी सडक़, सफीदों गेट से शहर के सफीदों रोड़, हैबतपुर रोड़ पर बन रहे मैडिकल कॉलेज की सामग्री का निरीक्षण किया। इसके बाद सबजैक्ट कमेटी द्वारा नया बस अड्डा परिसर को भी देखने के बाद कैथल रोड़ पर अमरेहड़ी गांव के पास बनी सडक़ के साथ रेलवे रोड़ से जलालपुर गांव तक सडक़ के कार्य का भी मुआयना किया डॉ कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि जींद शहर को विकास के मामले में किसी भी अन्य शहर से पिछे नहीं रहने दिया जाएगा । सरकार के पास विकास कार्यो के लिए बजट की कोई कमी नहीं है। । माननीय मुख्यमंत्री द्वारा जींद शहर के विकास को लेकर करोड़ो रुपये की धन राशि दी गई है। विकास कार्यो को लेकर पैसे का कोई अभाव नहीं है। इस मौके पर प्रशासन की और से पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम, अतिरिक्त उपायुक्त साहिल गुप्ता, जींद के एसडीएम दलबीर सिंह, जिला नगर आयुक्त संजय बिश्नोई के अतिरिक्त चण्डीगढ़ मुख्यालय से जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग के इंजीनियर इन चीफ डी आर यादव, चीफ इंजीनियर राकेश कुमार, रविन्द्र बेदी, प्रदीप पूनिया, अधीक्षण अभियंता जींद राजेन्द्र जागंडा, लोक निर्माण भवन एवं सडक़ें विभाग के इंजीनियर इन चीफ (सडक़ें ) डी डी गोयल, अधीक्षक अभियंता नवनीत नैन, एनएचआई के परियोजना निदेशक हनुमंत सांगवान व प्रशासन के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

हरियाणा में प्रेम विवाह , गर्भपात , आप्रकृतिक संबंध, धोखा,  पीड़िता ने काटा बवाल

admin

क्या सरकार के खिलाफ बोलने पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है?-प्रदीप रापडिया

admin

नरवाना के गुरथली गांव तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, 1 गंभीर

admin

Leave a Comment

URL