Atal hind
क्राइम झज्जर हरियाणा

पानीपत ट्रैफिक SHO समेत दो की मौत

पानीपत ट्रैफिक SHO समेत दो की मौत
Jhajjar()हरियाणा के झज्जर में एक बड़ा हादसा हुआ है जिसमें पानीपत ट्रैफिक पुलिस SHO समेत दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा इनोवा कार और कैंटर के बीच हुआ था।जानकारी के मुताबिक झज्जर के रुरियावास और नौगांवा के बीच शुक्रवार की अलसुबह ये हादसा हुआ है जिसमें पानीपत ट्रैफिक पुलिस SHO अनिल कुमार, दोस्त सुरेंद्र अहलावत की मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि दोनों गाड़ी में सवार होकर कोच्चि से अनिल के गांव खानपुर खुर्द जा रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में कैंटर व इनोवा गाड़ी की भिड़ंत हो गई।

मिली जानकारी में बताया गया है कि अनिल अपनी मां के पास जा रहा था, क्योंकि अनिल के मां के गले में दिक्कत थी और उसे रोहतक पीजीआई उपचार के लिए लेकर जाना था। अनिल कुमार दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी है।अधिकारी राकेश कुमार ने मृतक के चाचा के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कार्रवाई करते हुए शवों के पोस्टमार्टम करवाए गए।अनिल कुमार नौकायान के अच्छे खिलाड़ी थे। उन्होंने 2010 एशिया खेलों में दो रजत पदक भी हासिल किए थे। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर के खेलों में भी कई पदक अपने नाम कर चुके हैं। अनिल कुमार पहले आर्मी में भर्ती हुए थे, इसके बाद वर्ष 2012 में खेल की बदौलत हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए और 4 जनवरी इंस्पेक्टर पद पर प्रमोट हुए।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

पलवल में कोरोना वायरस वैक्सीनेशन पर  घोटाले की छाया,सीएमओ तथा जिला प्रतिरक्षण अधिकारी बता रहे है अलग अलग डोज संख्या 

admin

सरकार को न तो भर्ती करना आता है और न ही यह सरकार भर्ती करना चाहती है।

admin

कैथल का लड़का नोबल किंग के लिए सिंगापुर में भारत का करेगा प्रतिनिधित्व

admin

Leave a Comment

URL