Atal hind
जींद जॉब टॉप न्यूज़ हरियाणा

पुलिस वाला हूँ  शाही पनीर खाकर बिल नहीं नहीं दूंगा ,और फिर हुई बेरहमी से धुनाई

पुलिस वाला हूँ  शाही पनीर खाकर बिल नहीं नहीं दूंगा ,और फिर हुई बेरहमी से धुनाई
jind  (atal hind )ढाबे पर शाही पनीर खाकर बिल चुकाने से मना करना और महकमे की धौंस दिखाना सीआइए स्टाफ के कर्मी को मंहगा पड़ गया। ढाबा स्टाफ ने सीआइए स्टाफ कर्मी की बेरहमी से धुनाई कर डाली। जिसमे सीआइए स्टाफ कर्मी को गंभीर चोटे आई। जिसे हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। मारपीट के दौरान सीआइए स्टाफ कर्मी का लाइसेंसी असलहा भी मौके पर गिर गया। आरोप है कि सीआइए स्टाफ कर्मी ने असलहा से फायर भी किए। फिलहाल शहर थाना पुलिस की जांच कर रही है। सीआइए स्टाफ कर्मी जितेंद्र व उसके दो अन्य साथी बीती देर रात खाना खाने के लिए पुराना बस अड्डा स्थित ढाबे पर गए हुए थे। जहां पर खाने का बिल चुकाने को लेकर विवाद हो गया। नौबत मारपीट तक जा पहुंची। जिसमे सीआइए स्टाफ कर्मी जितेंद्र को गंभीर चोटें आई। जिसे हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया है। मारपीट के दौरान उसका लाइसेंसी असलहा मौके पर गिर गया। जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ढाबा चलाने वाले दो भाइयों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

ढाबे पर मौजूद स्टाफ ने बताया कि खुद को पुलिस कर्मी बताने वाले व्यक्ति प्राइवेट गाड़ी और सादे कपड़ों में था। व्यक्ति व उसके साथी शराब के नशे में धुत थे। हालांकि ढाबा बंद किया जा चुका था, बावजूद व्यक्ति ने खुद को सीआइए स्टाफ कर्मी बताकर शाही पनीर, नॉन व मेसी रोटी अपनी गाड़ी में मंगवाया। जिसके बाद उसने शाही पनीर व रोटियों को पैक भी करवाया। जब उन्होंने खाने का बिल 370 रुपये मांगा तो उसने पुलिस की धौंस दिखाते हुए राशि देने से मना कर दिया। जिसके बाद ढाबा मालिक विशाल उसके पास पहुंचा तो वह हाथापाई पर उतर आया। जिस पर व्यक्ति ने अपने पास मौजूद असलहा से दो फायर किए। जिसमे विशाल बाल-बाल बच गया। जिसके बाद घमासान शुरु हो गया। मारपीट के दौरान व्यक्ति का असलहा वहीं पर गिर गया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उधर, पुलिस ने रात को ढाबे पर विवाद के दौरान फायरिंग की बात से साफ नकार दिया।
मार्केट के लोगों ने जताया रोष, विधायक से मिले
ढाबे पर बीती रात हुई घटना के विरोध में मार्केट के लोग विधायक डा. कृष्ण मिढा से मिले। मार्केट के लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ढाबा मालिक के साथ ज्यादती की है। होटल मालिक ने खाने का बिल मांगकर कोई गुनाह नहीं किया था। उन्होंने साफ कहा कि सादे कपड़ों में सीआइए स्टाफ कर्मी बताने वाला व्यक्ति व उसके साथी शराब के नशे में धुत थे। व्यक्ति ने दो फायर भी किए। बाद में रात को पुलिस ने ढाबे को बंद कर ताला जड़ दिया और ढाबा स्टाफ के साथ भी मारपीट की गई। ढाबे के सामने जो खून बिखरा हुआ था उसे भी रात को पानी से साफ कर दिया गया। उन्हें अगर इंसाफ नहीं मिला तो मार्केट को बंद कर दिया जाएगा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

साजिश   हरियाणा के लाखों कर्मचारियों के बच्चों को सदा के लिए कर दिया एसडीओ की भर्ती से बाहर

admin

आदित्य कुंडू ने क्लैट में ऑल इंडिया में हासिल किया 52वां रैंक 

admin

GURUGRAM-ब्लाइंड मर्डर का मामला सुलझा हत्यारोपी को किया काबू

admin

Leave a Comment

URL