Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ रोहतक हरियाणा

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर गंभीर आरोप,विवाहिता को निकलवाया घर से बाहर सड़क पर हुआ भारी हंगामा

विवाहिता को निकलवाया घर से बाहर
सड़क पर हुआ भारी हंगामा
पुत्रवधू के पिता ने लगाए पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर गंभीर आरोप
दिन में एस डी एम के आदेश पर बहू को पुलिस ने घर से निकाला
शाम को ही कोर्ट ने दिया वापिस घर भेजने का आदेश
Rohtak(atal hind)।

Married woman removed
Heavy commotion on the road
Father-in-law’s father made serious allegations against former minister Manish Grover
Police removed daughter-in-law on the orders of SDM during the day
Court ordered to send back home in the evening

शहर के प्रसिद्ध सियासी और व्यापारिक घराने के पति पत्नी के झगड़े में आज हाई वोल्टेज ड्रामा रहा। एक नवविवाहिता ने अपने पति,सास,ससुर,देवर व परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ माननीय पल्लवी ओझा न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में घरेलू हिंसा का केस डाला था जिसमे बहु ने अन्तरिम राहत के तौर पर न्यायालय से मांग करी थी कि उसे घर से जबरदस्ती ना निकाला जाए व उसका पानी,बिजली न काटे व रसोई को ताला ना लगाये क्योंकि ससुराल वाले उच्ची राजनीतिक पहुंच के कारण उसे जबरदस्ती घर से निकलना चाहते हैं।


प्रतिवादिगन अदालत पेश नही हुए व सास ने बहू के खिलाफ एसडीएम के पास मकान खाली करवाने के वेल्फर ऑफ पेरेंट्स व सीनियर सिटीजन एक्ट 2007 के तहत अर्जी लगाई जो 23 तारीख को लगाई, 24 को उसे नोटिस मिला कि 25 तारीख को पेश हो तब 25 तारीख को उसका वकील, उसके पिता भाई व अन्य रिश्तेदार पेश हुए व 18 मार्च तारिख लग गई परन्तु आज सुबह ही पुलिस ने पॉलीटिकल प्रेशर में यह कह कर कि एसडीएम साहब ने कल घर खाली करने का आदेश दे दिया था तो बहु को घर से निकाल दिया था।तब बहु ने आज फिर अपने वकील , सीनियर एडवोकेट विनोद पाहवा के माध्यम से माननीय न्यायाधीश पल्लवी ओझा के न्यायालय में याचिका डाली की उसे गलत तरीके से घर से निकाल दिया गया है व उसे वापिस घर भेजने का व यथा स्तिथि बहाल करने का आदेश दिया जाये जिसपर विद्धवान न्यायाधीश ने सीनियर वकील विनोद पाहवा की दलीलें सुनने के बाद आदेश दिया कि बहु को उसी घर में एक पोरशन मे रहने दिया जाय व ससुराल वालों को आदेश दिया कि कोई घरेलू हिंसा ना करे व सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाए। कोर्ट ने सम्बंधित एस एच् ओ व प्रोटेक्शन ऑफिसर को आदेश की पालना सुनिश्चित करवाने का भी आदेश दिया है।

 

https://www.facebook.com/atalhinddainik/videos/423254662291198

नव विवाहिता के पिता ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर(manish garover) पर आरोप लगाए कि उन्होंने ही पुलिस के ऊपर दबाव डालकर उनकी बेटी को घर से बाहर निकल आया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लड़के वाले पूर्व मंत्री के बेहद करीबी होने का रूप दिखाते हैं और उन्हें झूठे मामले में जेल में डालने की धमकी देते हैं मनीष ग्रोवर की इस शादी में पारिवारिक सदस्य के तौर पर मिलनी भी हुई थी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

सोनाली को गिरफ्तार करो,नहीं तो 22 जून से धरना

Sarvekash Aggarwal

भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिलकर रातों रात दुष्यंत चौटाला ने बनाई सरकार ?जजपा विधायकों ने दुष्यंत की खिंचाई ?

admin

Platform of scientific skills of laboratory scientist: Dharam Veer

admin

Leave a Comment

URL