Atal hind
टॉप न्यूज़ फतेहाबाद हरियाणा

फतेहाबाद में  सवारियों से भरी बस पलटी, कई सवारियां घायल

फतेहाबाद में  सवारियों से भरी बस पलटी, कई सवारियां घायल
 फतेहाबाद (अटल हिन्द ब्यूरो )फतेहाबाद जिले में हरियाणा रोडवेज की सवारियों से भरी हुई बस अनियंत्रित हो कर पलट गई। हादसे में छह सवारियों को थोड़ी चोटें आई है वहीं ड्राइवर को गंभीर चोटें आने की सूचना मिल रही है। रोडवेज की बस रतिया से जाखल की तऱफ जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया।
रतिया से जाखल जा रही हरियाणा रोडवेज की बस के कमाना मोड़ के पास खेत में पलट जाने से बस में सवार 45 में से करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बस के अंदर घायल सवारियों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए रतिया बस अड्डा इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि हरियाणा रोडवेज की एक बस मंगलवार शाम 5:20 पर रतिया से जाखल जाने के लिए करीब 45 सवारियों को लेकर रवाना हुई रतिया बस स्टैंड से रवाना हुई थी कि रतिया से करीब 5 किलोमीटर दूर गांव कमाना मोड़ पर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के चक्कर में बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस नीचे खेत में जाकर पल्ट गई जिसके चलते बस में सवार लोगों ने शोर मचा दिया बस के नीचे गिरने का धमाका सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला और उन्हें सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया।घायलों में कासमपुर निवासी बस चालक गुरप्रीत सिंह मूसा खेड़ा निवासी परिचालक लखविंदर सिंह के अलावा चांदपुरा निवासी संतोष रानी, मीना रानी, मनप्रीत कौर, कृष्ण, तेज कोर के अलावा बबनपुर निवासी गुरमीत कौर उसके तीन बच्चे मनप्रीत कौर, सतनाम सिंह, निम्मी व सिवानी निवासी देवा जो अपनी बेटी को मिलने चांदपुरा जा रहे थे घायल हो हो गए गनीमत यह रही कि इस हादसे में जान माल का नुकसान नहीं हुआ वहीं चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू कर दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

तो क्या कोरोना वायरस ने मोदी सरकार (modi)की नीति भी बदल दी है?

Sarvekash Aggarwal

HARYANA घोटाले के अंदर घोटाले पर घोटाला,अब पूंछ पकड़ कर जांच करेगा विजिलेंस

admin

मैंने हमेशा किसान, मजदूर और कमेरों के हकों की लड़ाई लड़ी  -पूनम चौधरी

admin

Leave a Comment

URL