Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद जिले में कथित BJP नेता ने महिला और उसकी बेटी को हॉकी से पीटा

फरीदाबाद जिले में कथित BJP नेता ने महिला और उसकी बेटी को हॉकी से पीटा, वायरल हो रहा वीडियो,
Faridabad(atal hind)हरियाणा के फरीदाबाद जिले में अपने आप को बीजेपी नेता बताने वाले एक शख्स पर एक महिला के साथ मारपीट और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है।पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा 8 और आईपीसी की धारा 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मारपीट का वीडियो अब फरीदाबाद में वायरल हो रहा है।बता दें कि वीडियों में एक महिला के साथ मारपीट करता दिखाई दे रहा यह शख्स अशोक गोयल है। जो अपने आप को बीजेपी नेता बताता है।इस पर जो आरोप लगे हैं वह आप वीडियो में सुन सकते हैं। आरोप है कि उसने एक महिला के साथ अवैध संबंध बनाए हुए हैं और यह उसकी बेटी पर भी बुरी नजर रखता है।जब इस महिला ने इसका विरोध किया तो इस शख्स ने ना केवल उसके साथ मारपीट की, बल्कि उसे बड़े-बड़े मंत्रियों के साथ अपने संबंध होने का हवाला देते हुए कहा कि फरीदाबाद में कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा 8 और आईपीसी की धारा 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

25 मई को फिर से शुरू करने के लिए घरेलू उड़ानें: विमानन मंत्री

Sarvekash Aggarwal

भ्रष्टाचार तो भ्रष्टाचार ही है- कैप्टन अमरिन्दर सिंह

admin

सावधान! अगर Lockdown खुलते ही सैलून जाने की सोच रहे हैं तो पहले पढ़ लें ये खबर

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL