Atal hind
Uncategorized

फरीदाबाद भाजपा में भगदड़, दर्जनों युवाओं ने कहा लखन सिंगला को जिताएंगे

फरीदाबाद भाजपा में भगदड़, दर्जनों युवाओं ने कहा लखन सिंगला को जिताएंगे

फरीदाबाद: भाजपा ने फरीदाबाद से नरेंद्र गुप्ता को टिकट दिया है जिसके बाद अब भाजपा में भगदड़ शुरू हो गई है। भाजपा आईटी सेल में काम करने वाले दर्जनों युवाओं ने भाजपा छोड़ दी है और कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। युवाओं का कहना है कि नरेंद्र गुप्ता को प्रत्याशी बनाया गया उन्हें पता तक नहीं है और गुप्ता ने नामांकन भी भर दिया।

युवाओं का कहना है कि पार्टी के अब कार्यकर्ताओं को कोई नहीं पूँछ रहा है इसलिए ऐसी पार्टी में हम नहीं रह सकते और अब हम कांग्रेस के लिए काम करेंगे और लखन कुमार सिंगला को फरीदाबाद से जिताएंगे।
कांग्रेस में शामिल होने वाले युवाओं में जीतेन्द्र, अशोक डाबा, जितेंदर शर्मा, सौरभ ढींगड़ा, राजन गोस्वामी, राहुल गगन, बिंदल, दीपक मंगला, सागर, प्रीतम, मोगली, बाली, प्रिंस, रविंदर, करण, अरोरा, करण कुमार, लक्ष्य, मनमोहन, नविन, अनिकेत, हिमांशु, गगन, बिंदल, राहुल सिंह आदि प्रमुख थे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL