Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद में ऑनर कीलिंग : बेटी की हत्या के आरोप में सब इंस्पेक्टर और उसका सिपाही भाई गिरफ्तार

फरीदाबाद में Honor Killing : बेटी की हत्या के आरोप में सब इंस्पेक्टर और उसका सिपाही भाई गिरफ्तार
faridabad(atal hind/yogesh garg)। थाना शहर बल्लभगढ़ पुलिस टीम ने ऑनर किलिंग (honour killing)मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल हुई है। आरोपियों की पहचान जीआरपी के सब इंस्पेक्टर सोहन पाल एवं सिपाही शिवकुमार निवासी मुकेश कॉलोनी बल्लभगढ़ के रूप में हुई है।
शिकायतकर्ता सागर ने पुलिस को बताया कि वह और मृतक कोमल कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे को पसंद करते थे और उन्होंने 8 फरवरी 2021 को मंदिर में शादी कर ली थी। शादी के बारे में कोमल ने अपने परिवार को बताया तो उन्हें यह बात पसंद नहीं आई जिसके बाद उन्होंने कोर्ट की शरण ली। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई। इसी बीच कोमल के परिजनों ने आश्वासन दिया कि अब उन्हें इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं और इसी के तहत 19 फरवरी को कोमल और सागर की सगाई कर दी। कोमल के परिजन उसे अपने साथ घर ले गए।

सागर ने बताया कि कोमल ने उसे फोन कर बताया कि उसके परिजन अभी भी इस शादी से खुश नहीं है। 18 मार्च को कोमल की एक सहेली ने सागर को फोन कर सूचना दी कि कोमल ने सुसाइड कर लिया है और उसका शव उसके गांव में जला भी दिया है। इसकी जानकारी सागर ने अपने माता-पिता को दी। सागर के माता-पिता ने कोमल के घर जाकर देखा तो घर पर ताला लगा था और पड़ोसियों से पता चला कि वह अपने गांव चले गए हैं। जिसके बाद वह परिवार के साथ कोमल के पैतृक गांव सहरोला पहुंचे जहां उन्हें बताया गया कि कोमल ने सुसाइड कर लिया है। सागर की सूचना पर पुलिस ने लडक़ी के पिता सोहनपाल और लडक़ी के चाचा शिव कुमार के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी थी।
DJH·¤ô×Ü, âõ. âæ»ÚU ·ð¤ SßÁÙ
टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए लडक़ी के पिता सोहनपाल और चाचा शिवकुमार को धर दबोचने में कामयाबी हासिल हुई। बल्लभगढ़ शहर थाना प्रभारी बल्लभगढ़ सुदीप ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया कि साजिश में शामिल चाचा शिवकुमार ने लडक़ी की गला दबाकर हत्या की थी। लडक़ी का पिता सोहनपाल जीआरपी में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है जबकि लडक़ी का चाचा शिवकुमार सिपाही के पद पर तैनात है। थाना प्रभारी ने बताया कि कल आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में 43,293 स्टूडेंट्स ने छोड़े प्राइवेट स्कूल,सरकारी में बढ़े दाखिले,

Sarvekash Aggarwal

अटल हिन्द की खबर का असर … आखिरकार पटौदी रामलीला मैदान से हटी गली सड़ी सब्जियां

Sarvekash Aggarwal

मेरी अनिल विज से कोई तकरार नहीं , शराब घोटाले पर डिप्टी सीएम चौटाला बोले

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL