Atal hind
राष्ट्रीय

बरवाला शहर में नगरपालिका कार्यालय के सामने जेजेपी व खटटर सरकार का पुतला फूंका ।

कांग्रेस पार्टी ने आज बरवाला शहर में नगरपालिका कार्यालय के सामने जेजेपी व खटटर सरकार का पुतला फूंका ।

इससे पहले कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की व उनकी शव यात्रा निकाल शहर में प्रदर्शन किया ।

अटल हिन्द/राजेश सलूजा

बरवाला: बरवाला शहर में आज कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बरवाला नगरपालिका के कार्यालय के सामने आज जननायक जनता पार्टी के दुष्यंत चौटाला व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर का पुतला फूंका । कांग्रेस पार्टी के नेता व बरवाला हल्के से कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके नेता भूपेन्द्र गंगवा ने इस प्रदर्शन की अगुवाई की। उन्होंने बताया कि उन्होंने व कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज से एक महीना पहले भी बरवाला हल्के की अनेक समस्याओं को लेकर बरवाला एसडीएम को हरियाणा सरकार के नाम एक ज्ञापन सौंपा था। व एसडीएम बरवाला को बरवाला हल्के में विकास कार्यो ना होने के कारण उन्हें हमने एक महीने का समय दिया था। लेकिन फिर भी हमारी किसी भी मांग की तरफ ना तो किसी अधिकारी और ना ही हरियाणा की सरकार ने कोई गौर नहीं किया। जिसको लेकर के हमने सात दिनों तक धरना प्रदर्शन किया हुआ था।इसी कड़ी को लेकर आज हमने व कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हरियाणा की खटटर व दुष्यंत चौटाला की सरकार को जगाने के लिए आज उनकी शव यात्रा निकाल कर उनका पुतला फूंका हैं। उनहोंने कहा कि  हरियाणा की खटटर सरकार व उनकी गठबंधन सरकार जननायक जनता पार्टी की दुष्यंत सरकार ने बरवाला हल्के के लोगों से बहुत भेदभाव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज बरवाला हल्के के लोगों को बिजली पानी सीवरेज व स्वास्थय जैसी अनेक समस्याओं का सामना करना पड रहा है। बरवाला हल्के में अनेक जगहों वार्डो व गली मोहल्ले में सीवरेज व बरसाती पानी की कोई निकासी नहीं है। और ना ही कहीं पर साफ सफाई की बरवाला शहर के मेन रोड पर सीवरेज व बरसाती पानी की कोई निकासी का प्रबंध नहीं हैं। सीवरेज व नाले हर समय भरे हुए रहते हैं जिस कारण रोड पर भी सीवरेज व बरसात का पानी कई कई दिनों तक खडा रहता हैं। जिससे कि आम चलते राहगीरों व व्यापारियों को भी बहुत भारी समस्याओं का सामना करना पड रहा है। एक और जहां कोरोना जैसी भयंकर महामारी ने व्यापारियों के काम धंधो को चौपट करके रख दिया है। तो दूसरी तरफ इस गंदे बदबूदार पानी की निकासी का कोई प्रबंध ना होने के कारण सभी लोग व व्यापारी परेशान हैं। वही दूसरी तरफ बरवाला चंडीगढ़ रोड पर शमशान भूमि के साथ लगते रोड की सड़क की हालत इतनी खस्ताहाल हैं। वहां पर भी सीवरेज व नाले का बदबूदार पानी सड़क के उपर ही खडा रहता हैं। इस रोड की सड़क पर कहीं सड़क नहीं दिखाई देती जिससे कि यहां आने जाने वाले राहगीरों व वाहन चालकों को भारी समस्याओं का सामना करना पडता हैं। उन्हे इस गंदे में से अपने वाहनों को टपाकर जाना पडता हैं। आजतक इस रोड की भी किसी अधिकारी, मंत्री, विधायक तक ने सुध नहीं ली ।

बरवाला हल्के के विधायक यहां पर हर हफ्ते आकर एक ढोंग दिखा रहे हैं। हमारी व किसानों की सरकार से एक मांग यह भी हैं कि किसानों की जो नरमे की फसल खराब हो गई बर्बाद हो गई हैं। उनकी फसलों की गिरदावरी करवा कर उन्हे जल्द से जल्द उचित मुआवजा दिया जाए। आज हम कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने इसी कड़ी को लेकर आज बरवाला में हरियाणा की खटटर व उनकी गठबंधन सरकार जजपा पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला का पुतला फूंका हैं ।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

रणधीर गोलन को पर्यटन निगम का चेयरमैन बनाए जाने पर समर्थकों ने जताई खुशी

लक्की सिंगला को आदर्श नगर RWA की सचिव की मिली जिम्मेवारी।।

कैथल भाजपा छोड़ने वाले नेताओं पर हुई कार्रवाई कार्यवाही !

Leave a Comment

URL