Atal hind
Uncategorized

बस ट्रक के बीच टक्कर 15 की मौत 30 घायल

घायल यात्रियों के मुताबिक चालक बस को तेज रफ्तार से चला रहा था. इस दौरान गुड़ बायपास पर वो अपना नियंत्रण खो बैठा और बस की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. दुर्घटना में बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए जिससे ड्राइवर और वहां बैठे यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई.

रीवा –  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई है. इस भीषण दुर्घटना (Road Accident) में बस में सवार 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक ये हादसा गुरुवार सुबह लगभग छह बजे हुआ. बस के अंदर अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही वहां पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) चलाया जा रहा है. घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया है.

बताया जा रहा है कि बस में 45 से ज्यादा यात्री सवार थे. घायल यात्रियों के मुताबिक चालक बस को तेज रफ्तार से चला रहा था. इस दौरान गुड़ बायपास पर वो अपना नियंत्रण खो बैठा और बस की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. दुर्घटना में बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए जिससे ड्राइवर और वहां बैठे यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई.

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL