Atal hind
टॉप न्यूज़ हिमाचल प्रदेश

बस हादसे में 9 व्यक्तियों की मृत्यु

बस हादसे में 9 व्यक्तियों की मृत्यु
उपायुक्त डीसी राणा पहुंचे मौके पर, लिया राहत और बचाव कार्य का जायजा
तीसा बस हादसे के कारणों की होगी जांच- उपायुक
मृतकों के परिजनों को 20- 20 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान
chamba, 10 मार्च- (atal hind)चुराह उप मंडल के तहत तीसा कॉलोनी मोड़ के समीप आज सुबह हुई बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही उपायुक्त डीसी राणा, पुलिस अधीक्षक एस अरुल कुमार, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ओंकार सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक पथ परिवहन निगम राजन जमवाल समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य का मौके पर जायजा लिया।
उपायुक्त ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को सभी घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जाएगी ताकि यह पता चल सके कि हादसे की वजह क्या रही।
हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20-20 हजार रूपये की राहत राशि प्रदान कर दी गई है। जबकि घायलों को 5-5 हजार की राशि दी गई।
गौरतलब है कि आज सुबह करीब 10 बजे बौंदेड़ी से चंबा की तरफ आ रही निजी बस नंबर एचपी- 73ए-1316 कॉलोनी मोड़ के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में बस के चालक समेत 9 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि अन्य 9 व्यक्तियों को चंबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।
तीसा में हुए बस हादसे पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने जताया शोक
घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना
शिमला से तीसा के लिए हुए रवाना
चुराह उप मंडल के तहत तीसा कॉलोनी मोड़ के समीप आज सुबह हुए बस हादसे पर विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव के कार्य को शुरू किया। इस बस हादसे में 9 व्यक्तियों की असामायिक मृत्यु हुई है जबकि 9 लोग घायल हुए। जिन्हें तीसा सिविल अस्पताल से पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा रैफर कर दिया और उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि वे शिमला से तीसा के लिए रवाना हो चुके हैं ताकि शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में हर सम्भव मदद दी जा सके और उपचाराधीन घायलों को बेहतर इलाज की सुविधा सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि बौंदेड़ी से चंबा जा रही इस निजी बस के हादसे का शिकार होने के कारणों की जांच के निर्देश दे दिए गए हैं।
तीसा बस हादसे पर किशन कपूर ने जताया शोक
 लोकसभा सांसद किशन कपूर ने आज सुबह तीसा के कॉलोनी मोड़ में हुए बस हादसे पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में मृतकों के परिजनों के प्रति उनकी पूरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर उनके परिजनों को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

गोहाना में बड़ी वारदात,दो पुलिस मुलाजमो की गोली मार कर हत्या

Sarvekash Aggarwal

हरियाणा सरकार का बड़ा संकेत,अदालतों में गए 50 हजार कच्चे कर्मचारी हो सकते हैं पक्के

admin

जहां उल्टी गंगा बहती है

admin

Leave a Comment

URL