बाॅलीवुड एक्ट्रेस समेत एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

बाॅलीवुड एक्ट्रेस समेत एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
मुंबई: मुंबई में और एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। इसमें बाॅलीवुड एक्ट्रेस समेत तीन लड़कियों का नाम सामने आया है।

महाराष्ट्र के मुंबई में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ करते हुए 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है तथा एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है। बताया जा रहा है कि बचाई गई महिलाओं में सावधान इंडिया क्राइम शो की एक्ट्रेस भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट मुंबई के उप नगरीय इलाके अंधेरी में स्थित एक तीन सितारा होटल से चलाया जा रहा था।

मुंबई पुलिसकी समाजसेवा शाखा की टीम ने गुरुवार की रात को एक थ्री स्टार होटल में कार्रवाई करते हुए इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है और तीन लड़कियाें को इस इससे छुटकारा दिलाया है।

बताया जा रहा है कि बचाई गई युवतियों में एक महिला जो अभिनेत्री और गायिका है वह ‘सावधान इंडिया’ टीवी क्राइम शो में काम किया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य महिला को बचाया गया है जो एक मराठी फिल्म और धारावाहिकों में काम किया है। सामाजिक शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश रेवाले ने बताया कि शर्मा कांदीवली पूर्व में एक टूर एवं ट्रैवल एजेंसी का संचालन करती हैं, हालांकि वह अनैतिक कार्यों में शामिल रही है।

इन तीन लड़कियाें में एक एक बॉलीवुड फिल्म की अभिनेत्री, एक मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस व एक नाबालिग शामिल हैं। वहीं इस रैकेट की सरगना का नाम प्रिया शर्मा है जो मुंबई के होटलों में लड़कियां सप्लाई करने का काम करती थी।

पुलिस के मुताबिक, प्रिया शर्मा मुंबई का कांदिवली इलाके में टूर्स एंड ट्रैवल्स कंपनी चलाती है।

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते भी मुंबई के गोरेगांव परिसर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने रैकेट में शामिल दाे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया था। सैक्स रैकेट में लगातार सामने आ रहे बॉलीवुड कनेक्शन से मुंबई में हड़कंप मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *