Atal hind
Uncategorized

बिग ब्रेकिंग गैंगरेप के दोषियों के परिजनों ने dad body लेने से इनकार किया

इनकाउंटर बिग न्यूज : आरोपियों के शव लेने से परिजनों का इंकार, हैदराबाद पुलिस करेगी चारों का अंतिम संस्कार…

हैदराबाद 6 दिसंबर 2019। हैदराबाद में इनकाउंटर से जुड़ी एक अहम खबर आ रही है। खबर मिल रही है कि हैदराबाद गैंगरेप और हत्याकांड के आरोपियों के शवों को उनके परिजनों ने लेने से इंकार कर दिया है। ऐसे में अब पुलिस औपचारिक सूचना के बाद खुद ही उन चारों आरोपियों का अंतिम संस्कार कर सकती है। हालांकि घटना के बाद ही पुलिस ने परिजनों को इस पूरे घटनाक्रम को लेकर आरोपियों के परिजनों से संपर्क किया था। सूचना के बाद भी आरोपियों के परिजनों ने पुलिस के साथ किसी तरह का संपर्क नहीं किया।
दिशा के आरोपियों के शवों को एनकाउंटर स्थल से हटाया जा रहा है। शुक्रवार को तेलंगाना पुलिस ने डॉ दिशा के साथ गैंगरेप करने और उसकी हत्या करने के आरोपियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था।डॉ दिशा की बहन ने चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर कहा कि उनकी बहन को न्याय मिल गया है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि डॉ दिशा के आरोपियों को जल्द सजा मिली है, जिसके चलते लोग जश्न मना रहे हैं. अगर उनका एनकाउंटर नहीं होता, तो हम कोर्ट जाते. एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोर्ट में न्याय मिलने में देरी होती. हालांकि हमको यकीन था कि कोर्ट से हमको न्याय मिलता.

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ. पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी. पुलिस के मुताबिक जहां से इन चारों लोगों ने भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया.

बता दें कि 27 नवंबर की रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए ट्रक ड्राइवर और क्लीनर चारों ने मिलकर महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप करने के बाद उनको जलाकर मारने जैसे अपराध को अंजाम दिया था

Leave a Comment