Atal hind
Uncategorized

kurukshetra-बिजली चोरी से ठंडा पानी पिलाऐगा पर्यटको को कुरूक्षेत्र विकास बोर्ड !

चोरी की बिजली से ठंडा पानी पिलाऐगा पर्यटको को कुरूक्षेत्र विकास बोर्ड !

 

कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के सामने लगे नए वाटर कूलर में 2000हजार लीटर की टंकी रख कर पांच हजार लीटर ठंडे पानी का दावा करने वाला के डी बी चोरी की बिजली से पिलाऐगा पानी नही लिया बिजली का कनेक्शन बिजली विभाग भी चुप ?

बिजली चोरी कर, यात्रियों को ठंडा पानी पिलाऐगा कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड।
के. डी. बी का दावा 5000 लिटर ठंडा पानी हर समय तैयार, लेकिन इंतेजाम 2000 लिटर पानी का।
आवारा कुत्तो को भोजन बन रही हैं ब्रहमसरोवर की बतखें।
के. डी. बी यात्रियों की सुरक्षा के इन्तेजाम में नाकाम।


कुरुक्षेत्र अंर्तराष्ट्रीय गीता जंयती को भव्य बनाने के बडे़-बड़े दावे करना वाला कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड, कुरुक्षेत्र अंर्तराष्ट्रीय गीता जंयती पर आने वाले यात्रियों की सुरक्षा करने में भी नाकाम साबित होता दिखाई दें रहा है। गत दिनों कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड, कुरुक्षेत्र के आला अधिकारियों द्वारा आयोजित एक प्रैस वार्ता में सभी मीडिया के सामनेे गीता जंयती की तैयारियों के बारे चर्चा की। इस प्रैस वार्ता में बताया गया कि अब की बार गीता जंयती पर आने वाले यात्रियों के लिए कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के कार्यालय के सामने एक बड़ा वाटर कूलर लगाया गया है जिसमें लगभग 5000 ली0 पानी हर समय ठंडा रहेगा। मजेदार बात यह है कि जिस जगह पर यह वाटर कूलर लगाया गया है वहां पर केवल 1000-1000 लिटर पानी की दो प्लास्टिक की टंकी रखी है। पानी को ठंडा करने के लिए जो वाटर कूलर वहां पर लगाया गया है उसके लिए बिजली चोरी की तैयारी की हुई है। वाटर कूलर की बिजली की तारें सरेआम बिजली के पोल पर लगाई गई है। जब बिजली चोरी जैसा अपराध अधिकारी ही करेंगे तो इसका आम जनता पर क्या प्रभाव जाऐगा।


ब्रहमसरोवर पर आवारा कुत्ते सरेआम घूम रहे है कभी भी, किसी भी समय यात्रियों को इन अवारा कुत्तों का षिकार बनना पड़ सकता है। आज सरेआम एक आवारा कुत्ते ने एक बतख पर जानलेवा हमला कर दिया। बेचारी बतख को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।
जब कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड, कुरुक्षेत्र के अधिकारियों से इस बारे फोन पर सम्पर्क करना चाहा तो दुसरी और से फोन नही उठाया गया।

 

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL