Atal hind
खेल

बिस्तर पर लेटे थे धोनी, पत्नी साक्षी ने अचानक मुंह से,,,,,,

बिस्तर पर लेटे थे धोनी, पत्नी साक्षी ने अचानक मुंह से काटा पैर का अंगूठा..तस्वीर हो रही है वायरल

 

Dhoni was lying on the bed, his wife Sakshi suddenly cut her toe … The picture is going viral

 

रांची 21 अप्रैल  2020

 

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं। देश में लॉकडाउन 3 मई से बढ़ने के साथ ही आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस बार के आईपीएल पर धोनी भविष्य टिका हुआ था, लेकिन आईपीएल नहीं हो पाने की वजह से एक बार फिर से पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर सवाल उठने लगे हैं। लेकिन इन सबसे बेपरवाह धोनी रांची में अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जिवा के साथ वक्त बिता रहे हैं। साक्षी धोनी ने माही के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वारयरल हो रही है।
धोनी तो बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी इस मामले में उनसे काफी आगे है। साक्षी अक्सर रांची वाले फॉर्म हाउस, बेटी जिवा, अपने पेट डॉग्स के साथ-साथ धोनी की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रही हैं। साक्षी की शेयर की गई तस्वीरों के जरिये फैन्स को धोनी का अपडेट भी मिलता रहता है।साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और धोनी की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धोनी बेड पर लेटे हुए हैं। उनके हाथ में मोबाइल है, जिसमें वह कुछ देख रहे हैं। साथ ही धोनी के पैर साक्षी की गोद में रखे हुए हैं। इस दौरान साक्षी धोनी के पैर का अंगूठा मुंह से काटने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं

इस तस्वीर को शेयर करते हुए साक्षी ने कैप्शन दिया है- ऐसा वक्त जब आपको मिस्टर स्वीटी की अटेंशन की भूख हो… साक्षी धोनी की इस पोस्ट पर फैन्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Related posts

सत्ताधारी पार्टी (बीजेपी )के बड़े नेता मनोज तिवारी कानून की धज्जियां नहीं उड़ाएंगे तो कोण उड़ाएगा 

Sarvekash Aggarwal

कैथल में बनायेंगे दिन-रात खेल सकने वाला खेल स्टेडियम -बंसल

admin

Sports Department all set to start virtual training to players from August 5 onwards: Rana Sodhi

admin

Leave a Comment