हरियाणा बीजेपी  विधायक विनोद भयाना (Vinod Bhayana) है कानून इनकी मुट्ठी में 

बीजेपी  विधायक विनोद भयाना  है कानून इनकी मुट्ठी में
राजनीतिक-धार्मिक सभा की इजाजत नहीं,
फिर भी भीड़ के साथ गौशाला का उद्घाटन
करने पहुंचे भाजपा विधायक विनोद भयाना
विधायक भयाना ने तोड़े लॉकडाउन के नियमहिसार (अटल हिन्द ब्यूरो )

BJP MLA Vinod Bhayana is the law in his grasp

Political-religious gathering is not allowed,
Gaushala inaugurated with crowd
BJP MLA Vinod Bhayana reached to do
MLA Bhayana broke the rules of lockdown

देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लॉकडाउन में छूट दे दी है। इसके लिए हरियाणा सरकार ने कानून बनाने का भी इशारा किया है। हालांकि,अब भाजपा के नेता ही नियम-कायदे तोड़कर सरकार के आदेशों का मजाक बना रहे हैं। ताजा मामला हरियाणा के हिसार का है। यहां हांसी से भाजपा के विधायक विनोद भयाना गौशाला का उद्घाटन करने पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और गौरक्षक दिखाई दिए। देखते ही देखते उनके आसपास और लोगों की भीड़ भी जुटी दिखाई दी।
गौरतलब है कि लॉकडाउन में किसी भी तरह की सार्वजनिक,धार्मिक या राजनीतिक सभा की इजाजत नहीं है। हालांकि, जिन पर कानून का पालन करवाने और उदाहरण बनने की जिम्मेदारी है,वही अपनी सरकार के नियमों को तोड़ रहे हैं। गौशाला उद्धाटन के कार्यक्रम में लोग बिना मास्क के भी पहुंचे, जबकि सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल पालन नहीं किया गया। आरती के दौरान भी कई लोगों ने एक साथ ही थाली पकड़ ली।
बताया गया है कि इस मौके पर एसडीएम के अलावा,डीएसपी रोहताश सिंह, आचार्य योगीराज, भाजपा मंडल प्रभारी धर्मबीर रतेरिया, सचिव राहूल कुंडू, नगरपालिका अध्यक्ष के प्रतिनिधि विनोद सैनी,सुरेश बसंल,व्यापारी नेता बजरंग बंसल,मोहन लाल बसंल,सतपाल खांडेवाला सहित शहर के जाने-माने कई लोग मौजूद थे। विपक्ष को नियमों का पाठ पढ़ाने वाले बीजेपी नेता यहां खुद नियमों को भूल बैठे। बता दें कि हरियाणा में अभी कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 हजार के करीब पहुंच चुकी है। राज्य में कुल 18 की मौत भी हुई है। प्रवासी मजदूरों के राज्य वापस लौटने से आने वाले दिनों में भी पीड़ितों की संख्या बढ़ने का अनुमान है। इसके अलावा लॉकडाउन में ढील के बीच भी लापरवाही से केस बढ़ने के भी आसार हैं। इन स्थितियों को देखते हुए हाल ही में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा था कि वे मास्क न पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ कानून बनाने पर विचार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Our COVID-19 India Official Data
Translate »
error: Content is protected !! Contact ATAL HIND for more Info.
%d bloggers like this: