AtalHind
व्यापार

बी एन ग्रुप ने नए वेरिएन्ट्स के लॉन्च के साथ अपने एडिबल ऑयल पोर्टफोलियो का किया विस्तार

बी एन ग्रुप ने नए वेरिएन्ट्स के लॉन्च के साथ अपने एडिबल ऑयल पोर्टफोलियो का किया विस्तार

नई दिल्ली। भारत में एडिबल ऑयल के प्रमुख निर्माता बी एन ग्रुप ने सिम्प्ली फ्रैश एवं हेल्दी वैल्यू ब्राण्ड के तहत नए वेरिएन्ट्स के लॉन्च के साथ अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। नई पैकेजिंग में पेश किए गए ये नए वेरिएन्ट्स न सिर्फ ब्राण्ड की विज़िबिलिटी बल्कि विज़ुअल अपील भी बढ़ाएंगे।

इस अवसर पर बी एन ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ अनुभव अग्रवाल ने कहा, ‘‘हम उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के सेहतमंद प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। हमारे एडिबल ऑयल पोर्टफोलियो का विस्तार इसी लक्ष्य की दिशा में एक उल्लेखनीय कदम है। हम आगरा और गुजरात स्थित अपनी आधुनिक युनिट्स में सर्वोच्च गुणवत्ता के खाद्य तेल बनाते हैं। हम उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए निरंतर इनोवेशन्स लेकर आते हैं। इसके अलावा आज के सजग उपभोक्ताओं के मूल्यों के अनुरूप हम स्थायित्व एवं पर्यावरण संरक्षण पर भी ज़ोर देते हैं।

सिम्पली फ्रैश ब्राण्ड के तहत सोयाबीन, कॉटनसीड, ग्राउण्डनट और सनफ्लावर ऑयल शामिल है, वहीं हेल्दी वैल्यू ब्राण्ड में कच्ची घानी ऑयल शामिल है। सिम्पली फ्रैश एडिबल ऑयल्स को उनकी शुद्धता, ताज़गी एवं समृद्ध फ्लेवर के लिए जाना जाता है। कंपनी प्रीमियम अवयवों और आधुनिक प्रोसेसिंग तकनीकों के साथ प्राकृतिक तेलों के गुणों को बरक़रार रखते हुए, उपभोक्ताओं के लिए सेहतमंद और स्वादिष्ट विकल्प लेकर आती है। हेल्दी वैल्यू ब्राण्ड के कच्ची घानी ऑयल सेहत के लिए फायदेमंद हैं। इनके प्राकृतिक पोषण को बरक़रार रखने के लिए इन्हें कोल्ड-प्रेस्ड तरीकों से प्रोसेस किया जाता है। ऐसे में अपने बेहतरीन स्वाद और न्यूनतम प्रोसेसिंग के चलते ये सेहत के प्रति सजग उपभोक्ताओं के लिए अच्छा विकल्प हैं।

बी एन ग्रुप अपनी प्रभावी निर्माण क्षमता के साथ उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग को पूरा करने में सक्षम है। आगरा और गुजरात में आधुनिक सुविधाओं के माध्यम से कंपनी एडिबल ऑयल्स के कई वेरिएन्ट्स लेकर आती है जैसे सोयाबीन, कॉटनसीड, ग्राउण्डनट, सनफ्लावर और कच्ची घानी ऑयल। उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्धता सुनिश्चित करती है कि हर वेरिएन्ट को गुणवत्ता पर नियन्त्रण रखते हुए पूरी सटीकता के साथ तैयार किया जाए।

गुणवत्ता, इनोवेशन और स्थायित्व के लिए बी एन ग्रुप की प्रतिबद्धता ने इसे खाद्य तेलों के उद्योग में भरोसेमंद नाम बना दिया है। नया पोर्टफोलियो उपभोक्ताओं को सेहतमंद और स्वादिष्ट विकल्प उपलब्ध कराने के कंपनी के समर्पण की पुष्टि करता है।

Advertisement

Related posts

बढ़ती सांप्रदायिकता पर कॉरपोरेट वर्ग चुप क्यों है

atalhind

हम ‘हार्ट टू हार्ट कनेक्ट‘ में विश्वास रखते हैं: सीएम खट्टर

admin

कॉरपोरेट-राजनीति के गठजोड़ को मिली दोषमुक्ति?

editor

Leave a Comment

URL