बुजुर्ग की प्रेग्नेंट रिपोर्ट, परिवार में मचा हड़कंप, प्रशासन ने लैब को किया सील

बुजुर्ग की प्रेग्नेंट रिपोर्ट, परिवार में मचा हड़कंप, प्रशासन ने लैब को किया सील

 

Pregnant report of elderly, stir in family, administration sealed lab

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के खानेवाल में एक अजब- गजब मामला सामने आया है। पाकिस्तान की एक लैब ने बुजुर्ग को गर्भवती बताया है। जानकारी के मुताबिक अल्ला बिट्टा नाम का एक 60 वर्षीय बुजुर्ग पेट दर्द की शिकायत के बाद खानेवाल के डीएचक्यू हॉस्पिटल में इलाज के लिए आया था। वहां उसे यूरिन टेस्ट कराने के लिए कहा गया ।

INDIA-10 हफ्ते से कम रहा लॉकडाउन तो INDIA में बुरे होंगे हालात–ग्लोबल एक्सपर्ट 

 

इसके बाद अल्ला बिट्टा ने एक प्राइवेट लैब में यूरिन टेस्ट कराई और जब रिपोर्ट आई को उसमें बुजुर्ग को गर्भवती बता दिया गया ।बुजुर्ग को गर्भवती की बात इलाके में आग की तरह फैल गई । ये सूचना पाक के सरकारी अधिकारियों तक भी पहुंच गई। मामला पाकिस्तान के हेल्थकेयर कमीशन तक पहुंचा।

गलती मत करना, लंबे समय तक साथ रहेगा CORONA वायरस’-WHO ‘

 

इसके बाद खानेवाल के डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर ने लैब को सील कर लैब के मालिक अमीन को गिरफ्तार कर लिया है।यह लैब डीएचक्यू हॉस्पिटल के पास ही है। स्वास्थय विभाग ने लैब की पूरी जांच-पड़ताल करने के बाद कहा कि यह बिना किसी लाइसेंस के अवैध तरीके से चलाया जा रहा था। यहां कोई वैध डॉक्टर भी काम नहीं करता था। यह लैब पिछले दो साल से चल रहा था।

 

 

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो गई । खबर फैलते ही लोगों ने स्वास्थ्य व्यवस्था का जमकर मजाक उड़ाया। कुछ लोगों ने कहा कि यह वाकई हैरतअंगेज बात है। काफी लोगों ने यह भी कहा कि अब लोग किसी लैब की रिपोर्ट पर कैसे भरोसा करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *