बॉस की बाहों में थी पत्नी,,,,,,,

बॉस की बाहों में थी पत्नी

दिल्ली में शाहदरा के विवेक विहार में एक युवक ने अपनी पत्नी को उसके बॉस के साथ कार के अंदर रोमांस करते हुए पकड़ लिया। इस पर महिला का बॉस भड़क गया और उसके पति को कार से घसीट दिया। कार से गिरकर घायल होने के बाद आरोपी वहां से महिला के साथ फरार हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना 24 जुलाई की है। पीड़ित युवक के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, 40 वर्षीय पीड़ित युवक परिवार के साथ गाजियाबाद के पटेल नगर में रहता है। वह एक आयल ट्रेडिंग कंपनी में काम करता है। वहीं उनकी पत्नी चांदनी चौक स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है। 24 जुलाई की शाम पीड़ित युवक अपने काम से कश्मीरी गेट के पास मार्केट में गया था। उसने सोचा कि वह बैंक से अपनी पत्नी को भी साथ लेते चले। वह अपनी स्कूटी से चांदनी चौक की ओर जाने लगा। इसी दौरान उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी और कंपनी का मैनेजर एक रिक्शे से दंगल पार्किंग में जा रहे है। इसके बाद दोनों पार्किंग से कार में बैठकर घर की ओर निकले।

पीड़ित युवक उनका पीछा करने लगा। दोनों कार से सीलमपुर होते हुए शाहदरा से विवेक विहार थाने के पास यूटर्न पर पहुंचे। वहां सड़क किनारे कार खड़ी कर दी। पीड़ित युवक ने भी अपनी स्कूटी खड़ी की और कार के पास शीशे से झांककर देखा तो हैरान रह गया। उसकी पत्नी और मैनेजर कार के अंदर रोमांस कर रहे थे। उसने शीशे को खटखटाया और शीशा नीचे करने पर पूछा की यह क्या कर रहे हो। इस पर मैनेजर भड़क गया और उसने पूछा कि तुम कौन है।

इस दौरान उसकी पत्नी ने बताया कि यह उनके पति है। इस पर मैनेजर ने बोला कि आज तुम्हे नहीं छोडेंगे और कार पीछे की ओर बढ़ाने लगा। पीड़ित युवक कार के दरवाजे पर लटक गया। मैनेजर ने कार नहीं रोकी और घसीटा हुआ चला गया। युवक का पैर कार के पहिए के नीचे आ गया और वह गिर गया। उसे गंभीर चोटे लगी। मैनेजर वहां से कार को लेकर फरार हो गया। घायल युवक को हेडगवार अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पीड़ित युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Our COVID-19 India Official Data
Translate »
error: Content is protected !! Contact ATAL HIND for more Info.
%d bloggers like this: