बड़ी खबर :   3 मई को भी खत्म नहीं होगा लॉकडाउन ?पीएम मोदी ने किया इशारा,

बड़ी खबर :   3 मई को भी खत्म नहीं होगा लॉकडाउन ?पीएम मोदी ने किया इशारा,

 

Big news: lockdown will not end on May 3? PM Modi signs,

 

नई दिल्ली (atal hind) भारत में कोरोना के संकट को दूर करने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया हैं। 20 अप्रैल से देश के कुछ जगहों पर लॉकडाउन में छूट दी गयी हैं। लेकिन अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है की 3 मई लॉकडाउन खुल जायेगा या बंद रहेगा।

 

CORONA TEST-Rajsthan-रेपिड टेस्ट के किट घटिया क्वालिटी के पॉजिटिव को भी नेगेटिव बता रहे

आपको बता दें की डीजीसीए की ओर से जारी सर्कूलर में साफ किया गया है कि सभी एयरलाइंस अगले आदेश तक टिकट बुकिंग ना करें और तत्काल प्रभाव से टिकट बुकिंग को बंद करें। सर्कूलर के अनुसार देश में हवाई यात्रा कब और कैसे शुरू होगी, उसके लिए नया सर्कूलर जारी कर दिया जाएगा। तब तक के लिए कोई भी एयरलाइंस टिकट बुकिंग नहीं करेगी।

 

HARIYANA-हजारों पदों पर भर्तियां,10वीं-12वीं से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए मौके

कंपनी ने कहा कि मंत्रालय की ओर से उन्हें अभी तक सर्कूलर नहीं पहुंचा है। सभी इंडियन कंपनियों की ओर से 4 से डमेस्टिक फ्लाइट के लिए टिकट बुकिंग कर रही हैं। इससे पहले मंत्री हरदीप सिंह पुरी की ओर से शनिवार रात को ट्वीट कर सभी एयरलाइन्स से अपील की थी कि जब तक सरकार आदेश नहीं करती तब तक के लिए टिकट बुकिंग बंद कर दें।

 

 

अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि जब पीएम मोदी ने देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए ही बढ़ाया है, तो फिर एयरलाइंस को सरकार 4 तारीख की बुकिंग क्यों नहीं लेने दे रही है। क्या ये इस बात की ओर इशारा है कि देश को लॉकडाउन पार्ट-3 के लिए तैयार रहना चाहिए। लगता तो ऐसा ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *