AtalHind
टॉप न्यूज़राजनीतिराजस्थान

भरी सभा में BJP विधायक ने महिला SDM को धमकाया,नई-नई नौकरी है, तकलीफ हो जाएगी’,

भरी सभा में BJP विधायक ने महिला SDM को धमकाया,नई-नई नौकरी है, तकलीफ हो जाएगी’,

भरी सभा में BJP विधायक ने महिला SDM को धमकाया,नई-नई नौकरी है, तकलीफ हो जाएगी’,

Rajasthan MLA भीलवाड़ा(ATALHIND) राजस्थान के भीलवाड़ा के शाहपुरा के विधायक राम लाल बैरवा और SDM के बीच हुई नोंकझोंक का वीडियो वायरल हो रहा है।
राजस्थान के बीजेपी विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा विधायक SDM को भरी सभा में खरी खोटी सुनाते दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग इसे बीजेपी सरकार आने के बाद का परिवर्तन बता रहे हैं तो वहीं कुछ इसे सत्ता का नशा बता रहे हैं। विधायक SDM से कह रहे हैं कि अगर आदेश का पालन नहीं हुआ तो नौकरी पर बात आ सकती है।

वीडियो राजस्थान के भीलवाड़ा के शाहपुरा क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां विधायक एक सभा में पहुंचे थे। वहां प्रशासनिक अधिकारी भी थे। अतिक्रमण को लेकर बातचीत हो रही थी इस दौरान विधायक राम लाल बैरवा भड़क गए और SDM की शिकायत कलेक्टर से करने की बात कहने लगे। इतना ही नहीं, उन्होंने SDM को इतना तक कह दिया कि नई-नई नौकरी है, तकलीफ हो जाएगी।

महिला अधिकारी ने दिया जवाब
महिला SDM से विधायक भड़कते हुए अंदाज में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं वहां मौजूद जनता भी SDM से अतिक्रमण को लेकर सवाल पूछती दिखाई दे रही है। SDM ने सभी बातों का एक ही जवाब दिया कि जो नियम है, उसी के तहत कार्रवाई की जाएगी। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स की टिप्पणियां
एक ने लिखा कि विधायाक जी को अंदाजा ही नहीं है कि अगर उन्हें ढंग का अधिकारी मिल गया तो तकलीफ उन्हें हो जाएगी। एक अन्य ने लिखा कि इस तरीके से एक महिला अधिकारी को धमकाना बहुत ही गलत बात है, बीजेपी को संज्ञान में लेना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि विधायक को छोड़िये, ये अधिकारी कौन से दूध के धुले हैं? नेताओं से ज्यादा बिगड़ैल तो ये होते हैं। आम जनता इनसे ही अधिक परेशान रहती है। एक अन्य ने लिखा कि इसे ही सत्ता का नशा कहा जाता है।

बताया जा रहा है कि विधायक राम लाल बैरवा ने SDM ने नेहा छीपा को अवैध कोयला भट्टियों को बंद करवाने का निर्देश दिया। इस पर SDM ने कहा कि इसके लिए नोटिस जारी किया गया है। इतना सुनते ही विधायक भड़क गए और बोले जब अतिक्रमण कर रहे थे, तब कोई नोटिस दिया था क्या? इसके खिलाफ एक्शन लीजिये वरना नई नई नौकरी है तकलीफ हो जाएगी।

Advertisement

Related posts

हरियाणा के मंत्री व कुरुक्षेत्र के सांसद के काफिले की एक गाड़ी ने साढौरा क्षेत्र के एक युवक को पीछे से मारी टक्कर

atalhind

एमडीएन स्कूल के संचालक सुरेश की मौत,उचाना में तीन घंटे तक रहा जाम, पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम पहुंचे मौके पर

admin

साइड स्टोरी- नरवाना में सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

admin

Leave a Comment

URL