भांजे से खिंचवा रही थी फोटो, बोली दरवाजा बंद कर दो .. और फिर

भांजे से खिंचवा रही थी फोटो, बोली दरवाजा बंद कर दो .. और फिर क्या हुआ उसके बाद

इंदौर । शहर के एमआईजी थाना क्षेत्र में एक 30 साल की युवती अपने भांजे (nephew) से फोटो खिंचवा रही थी । लगाता है कई पोज फोटो खिंचवाने के बाद ,उसने भांजे से कहा की दरवाजा बंद कर दो । और इसके बाद शुरू हुआ दोनों में प्रेम ।

 

अचानक गायब हुए मामी- भांजे

इस घटना के बाद 2 बच्चों की मां अपने दूर के भांजे के साथ फरार हो गई । उसके बाद पति ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने काफी छानबीन की मगर कुछ पता नहीं चला। उसके 10 दिन बाद एक दिन अचानक महिला अपने भांजे के साथ एमआईजी थाने (MIG police station) पहुंच गई और उसने बताया कि वे दोनों बालिक हो चुके हैं । इसलिए उन्होंने अपनी मर्जी से मंदिर में शादी कर ली है, और अब महिला अपने भांजे के साथ ही रहेगी।

 

बेटी को पता थी मां की कारस्तानी

महिला की बड़ी बेटी को उसकी मां की कारस्तानियों का पता था, लेकिन जब भी वह अपने पापा से इस संदर्भ में बात करना चाहती थी। तो उसकी मां उसकी जमकर पिटाई करती थी । इसी की वजह से वह अपने पापा को कुछ भी नहीं बता पाई।

 

नहीं चाहिए बच्चे

वही 30 साल की महिला का कहना है कि उसे बच्चे नहीं चाहिए । वह बने कई साल के भांजे के साथ खुशी-खुशी अपनी गृहस्थी बसर कर लेगी । तो वही पति दिल के हाथों मजबूर है ।

 

कोर्ट में ही हो सकेगा इसका फैसला

एमआईजी थाने के प्रभारी रणवीर चौहान का कहना है कि इस मामले का फैसला कोर्ट (Court) में ही हो सकता है । क्योंकि दोनों वयस्क हैं और आपसी सहमत से शादी किए हैं । ऐसे में पुलिस सिर्फ चार्जशीट (Charge sheet) फाइल करेगी और इसके बाद इसका फैसला अदालत में ही हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *