Atal hind
Uncategorized

भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में तैयार हो रही बेरोजगार युवाओं की फौज : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में तैयार हो रही बेरोजगार युवाओं की फौज : भूपेंद्र सिंह हुड्डा
बोले :- किसानों के कर्जमाफी के वायदे से मुकरी भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार, ठगे जा रहे किसान, नही मिल रहे उचित दाम
तरावड़ी, 24 नवम्बर (रोहित लामसर)। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अब भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार किसानों के कर्जमाफी के वायदे से मुकर रही है, क्योंकि सत्ता में आने से पहले वायदा किया गया था कि पहली कमल से किसानों का कर्जा माफ होगा, लेकिन अब सरकार किसानों के साथ किए गए इस वायदे से मुकर रही है। उन्होंने कहा कि धान की सरकारी खरीद के नाम पर किसानों को केवल ठगा जा रहा है। किसानों को उनकी फसल के उचित दाम नही मिल रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ युवा नेता एवं जिलाध्यक्ष हरप्रीत सिंह चीमा के गांव समानाबाहू में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने गांव में समाजसेवी जतिंद्र पाल सिंह की बेटी की शादी में वर-वधू नवनीत कौर चीमा व गुरजोत सिंह को आर्शीवाद भी दिया। इस दौरान जतिंद्र पाल सिंह व एडवोकेट मनमीत सिंह समेत कई कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सिरोंपा व स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। पत्रकारों से बातचीत
में हुड्डा ने कहा कि एक तो पहले ही किसान को उसकी फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा था और दूसरा इस सरकारी एजेंसी से सरकारी खरीद से किसानों पर दोहरी मार पड़ी है। प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने चुनाव से पहले यह वायदा किया था कि सत्ता में आते ही पहली कलम से किसानों के कर्ज माफ किए जाएंगे परंतु आज सरकार बने हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन किसानों के ना तो किसी प्रकार के कर्जे माफ किए गए हैं और ना ही उन्हें उनकी फसल का उचित दाम दिया जा रहा है। हुड्डा ने कहा कि बेरोजगार युवाओं की एक बड़ी फौज तैयार हो रही है। उद्योग धंधे चौपट हो रहे हैं परंतु भाजपा सरकार केवल सत्ता सुख लेने में ही मगन है। इस अवसर पर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य ललित बुटाना, हरप्रीत चीमा, राजकुमार पिडारसी, दिनेश कश्यप, गुरविंदर सिंह, भगवंत सिंह विर्क, मनप्रीत सिंह चीमा, पूर्व सरपंच सुरेश बंसल, अमन बंसल, बलविंदर सिंह, कुलदीप चीमा, गुरुदेव चीमा, सुशील बंसल, हरदयाल सिंह, लखविंदर सिंह, मुख्त्यार सिंह, गुलजार सिंह, जोगिंदर सिंह, शमशेर सिंह एडवोकेट, दलबीर सिंह, पूर्व सरपंच कृष्ण कुमार, करनैल सिंह, मनमीत सिंह एडवोकेट, ईशम सिंह, रामधन भूरा, जसवीर सिंह समेत कई कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL