भूपेंद्र हुड्डा ने  महिलाओं को धक्का देकर किया मतदान पूर्व सीएम हुड्डा का वीआईपी अवतार,

Bhupendra Hooda pushed women to vote, former CM Hooda’s VIP avatar,

भूपेंद्र हुड्डा ने  महिलाओं को धक्का देकर किया मतदान पूर्व सीएम हुड्डा का वीआईपी अवतार, लाइन में लगी बर्जुग महिलाओं का भी नहीं किया सम्मान

चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का वीआईपी कल्चर का वीडियो जमकर वायरल रहा है। सोमवार को हुड्डा ने वोटिंग करते समय अपने ही गांव में वीआईपी कल्चर का प्रदर्शन किया। लाइन में ना लगते हुए पूर्व सीएम हुडा सभी महिलाओं को एक तरफ कर सीधे मतदान केंद्र में घुस गए और वोट डाला। इस दौरान पूर्व सीएम ने यह भी नहीं देखा कि लोकतंत्र के सम्मान में कई बर्जुग महिलांए कतारबद्ध होकर मतदान के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं। हुड्डा ने उन महिलाओं को भी एक तरफ कर दिया।

कांग्रेस के वीआई कल्चर को भाजपा भी बनाती रही है निशाना(BJP has also been targeting Vi culture of Congress)

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस का वीआईपी कल्चर समय-समय पर लागों के बीच में दखने सुनने को मिलता रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व खुद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी अपने भाषणों में वंशवाद और तुष्टिकरण की नीति को लेकर कांग्रेस को निशाना बनाते रहे हैं। सत्ता से दूर रहने के बाद भी जनता में अपना दबदबा और सबसे अलग दिखने की कांग्रेस नेताओं की संस्कृति में शामिल रहा है।

सत्ता से हटने के बाद भी हुड्डा दिखाते रहते हैं हनक

हरियाणा के विधानसभा चुनाव का मतदान सोमवार सुबह सात बजे शुरू हो गया है। नई सरकार गठन के लिये प्रदेश के मतदाता लाइन में लगकर मतदान कर रहे हैं। जहां मतदाताओं में मतदान के लिए उत्साह है, वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी सियाशी हनक दिखाने से आज भी बाज नहीं आए। हुआ यूं कि सोमवार को मतदान के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा अपने गांव साधी में बने मतदान केन्द्र पर पहुंचे।
हुड्डा ने बुजुर्ग महिलाओं का भी नहीं रखा मान सम्मान

पूर्व सीएम जब मतदान के लिए पहुंचे, तो उनके बूथ नम्बर 13 पर मतदाताओं की लम्बी कतार लगी हुई थी। जिसमें भारी संख्या में महिला मतदाता भी शामिल थीं। इन महिलाओं में बुजुर्ग महिलाएं भी शामिल थी। पूर्व सीएम हुड्डा सीधे मीडिया की लाव लश्कर को लेकर सभी मतदाआतों को एक तरफ करते हुए मतदान केन्द्र में घुस गए।(Former CM Hooda entered the polling booth by lashing out all the voters with the help of media directly) जब हुड्डा ने देखा कि मतदाताओं के पहचान पत्र की जांच वाली टेबुल पर काफी भीड़ है। तो हुड्डा साहब खुद ही अपने हाथ से इशारा करके बुर्जग महिलाओं को एक तरफ कर मतदान में लगे कर्मचारी को अपना पहचान पत्र जांचने के लिए कहते हुए दिखायी दे रहे हैं। हुड्डा साहब जिन महिलाओं को हटा रहे थे। उनमें कई बुर्जग महिलाएं भी थीं। जो शायद काफी देर बाद अपनी बारी आने पर केन्द्र के अंदर पहुंची थीं।

हुड्डा का यह कल्चर जमकर हो रहा है वायरल

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा की मतदाताओं और महिलाओं के लिए कितना सम्मान यह आज उन्हीं के गांव वालों के सामने आ गया। लोगों को मतदान करने का आह्वान करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा का यह वीआईपी रवैया लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। हुड्डा के वीआईपी कल्चर का किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *