Atal hind
खेल चण्डीगढ़  जॉब

भूप्पी’ बने चंडीगढ़ फुटबाल एसोसिएशन के उपप्रधान

भूप्पी’ बने चंडीगढ़ फुटबाल एसोसिएशन के उपप्रधान
एसोसिएशन प्रधान केपी सिंह की मंजूरी से महासचिव राकेश बख्शी ने जारी किया पत्र

चंडीगढ़, 16 फरवरी। जींद के बुढ़ाखेड़ा गांव निवासी भूपेंद्र सिंह बूरा ‘भूप्पी’ को चंडीगढ़ फुटबाल एसोसिएशन का उपप्रधान नियुक्त किया गया है। पंजाब यूनिवर्सिटी के प्रधान रह चुके भूपेंद्र सिंह की नियुक्ति के आदेश एसोसिएशन के महासचिव राकेश बख्शी ने जारी किए हैं। फुटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष केपी सिंह से विचार-विमर्श व अनुमति के बाद एसोसिएशन ने भूप्पी की नियुक्ति की है। यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के समय से ही वे चंडीगढ़ रह रहे हैं।


पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह कॉलेज-यूनिवर्सिटी टाइम से ही खेलों में सक्रिय रहे हैं। किसान खेत-मजूदर कांग्रेस के प्रवक्ता रहे भूप्पी की गिनती कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के नजदीकियों में होती है। नियुक्ति के लिए प्रधान केपी सिंह, महासचिव राकेश बख्शी व विकास शर्मा का धन्यवाद करते हुए भूपेंद्र सिंह ने कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी का पूरी ईमानदारी व मेहनत के साथ निर्वाहन करेंगे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

सेवानिवृत्त सरकारी कर्मी साइबर जालसाजोें से रहे सावधान

admin

बबीता फोगाट के खिलाफ मामला दर्ज

admin

हरियाणा पुलिस समझ ले यूनिफॉर्म व नेम प्लेट के बिना कोई पुलिस कर्मी ड्यूटी पर दिखाई ना दे  -हाई कोर्ट

admin

Leave a Comment

URL