Atal hind
Uncategorized

मंत्रिमंडल में सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया गया-दुष्यंत चौटाला

गुरुग्राम, 15 नवंबर

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में नई सरकार बनने के साथ ही मंत्रिमंडल का गठन भी हो गया है। इस मंत्रिमंडल में सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया गया है। अब हरियाणा प्रदेश विकास व उन्नति की नई राह पर अग्रसर होगा तथा सभी क्षेत्रों का समान रूप से विकास किया जाएगा।

उप-मुख्यमंत्री शुक्रवार को पूर्व विधायक गंगाराम के बहनोई राममेहर के आकस्मिक निधन पर शोक जताने गांव कादरपुर में पहुंचे थे। उन्होंने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया तथा स्व. राममेहर के पुत्र ओमबीर व कंवरलाल व परिवार के अन्य सदस्यों से बात की तथा भगवान से प्रार्थना की कि वह परिवार के सदस्यों को इस दुख की इस घड़ी से उबरने की शक्ति प्रदान करे। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने बताया कि स्व. राममेहर की उम्र करीब 85 वर्ष थी और वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक गंगाराम, जेजेपी के राष्टï्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर, जेजेपी के जिला अध्यक्ष सूबे सिंह बोहरा, नरेश सहरावत सुखराली, रविंद्र कटारिया व गांव के सरपंच राजन सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL