Atal hind
Uncategorized

मनोहर की सुरक्षा तैयारियों में जुटी जिला पुलिस ,उधर लुटेरे 16 लाख रूपए से भरा बैग छीनकर फरार

मनोहर की सुरक्षा तैयारियों में जुटी जिला पुलिस ,उधर लुटेरे 16 लाख रूपए से भरा बैग छीनकर फरार
धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी :
सोमवार देर शाम जिले के कस्बा बावल के पास गुजरे वाले दिल्ली-जयपुर हाइवे पर दो बदमाशों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आगमन पर सुरक्षा तैयारियों में जुटी जिला पुलिस को धता बताते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया।
इस वारदात को लेकर पंचायत समिति बावल के चेयरमैन वीरेंद्र छिल्लर जोकि मैसर्ज वीरेंद्रा फिलिंग स्टेशन के संचालक भी हैं, उनके पैट्रोल पम्प का कैशियर योगेश कुमार पम्प की आल्ओ कार में 16 लाख रूपए लेकर पंजाब नैशनल बैंक के खाते में जमा कराने जा रहा था। करीब दो किलोमीटर दूर हाइवे स्थित चांदूवास के पुल के नीचे गुजरते वक्त एक पिकअप ने इस कार को जोरदार टक्कर मारी और इससे पहले योगेश कुछ समझ पाता एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने नकदी से भरा बैग फिल्मी स्टाइल में उन्हें काबू करके दीन लिया। योगेश के मुताबिक दोनों बदमाशों ने तमंचे निकालकर एक तमंचे का बट उसके सिर में मारा और 16 लाख रूपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए और पिकअप को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने जांच के दौरान इस पिकअप को चोरीशुदा पाया है।
इस वारदात को लेकर बावल पुलिस, सीआईए धारूहेड़ा और रेवाड़ी से कबूल सिंह और विद्यासागर ने मौके पर पहुंचकर वारदात को लेकर पूछताछ की। एसएचओ मदनलाल ने बताया कि योगेश पुत्र भीम सिंह की शिकायत पर नकदी लूट की इस वारदात को लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उधर उक्त वारदात में इस्तेमाल पिकअप की चोरी की शिकायत नेहचाना निवासी एक व्यक्ति ने बावल पुलिस के पास दर्ज कराई थी। उसके बाद नकदी लूट की इस वारदात में चोरीशुदा पिकअप और एक अज्ञात बाइक का इस्तेमाल दोनों बदमाशों ने किया है। सूत्र बताते हैं कि चोरीशुदा पिकअप को लेकर बदमाश कई घंटे तक बावल क्षेत्र में घूमते रहे मगर पुलिस इनको काबू नहीं कर पाईं, हालांकि हाईवे पर यातायात पुलिस थाना के अलावा तीन अन्य पुलिस थाने स्थित हैं। इसके अलावा दिल्ली जयपुर हाईवे पर लगतार दिन रात पुलिस की गश्त जारी रहती है।
फोटो 4 व 5: मौके पर खड़ी कार व पिकअप व लूट की वारदात की जानकारी लेती पुलिस।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL