Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा

महिलाओ के खिलाफ अपराधों की रोकथाम”

महिलाओ के खिलाफ अपराधों की रोकथाम”

kaithal(atal hind)महिला एवं बाल विकास कैथल शहरी द्वारा महिलाओ के खिलाफ अपराधों की रोकथाम के बारे मे कार्यशाला का आयोजन किया गया।इस कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी कमलेश गर्ग मैडम द्वारा की गई।

महिलाओं को अपराधो के खिलाफ जो क़ानून बनाये गए है उनके बारे में जागरूक किया गया ।वन स्टॉप सेन्टर के बारे मे बताया गया।महिलाओ को बताया गया कि अब अपराध न सहे,अपनी चुप्पी तोड़े और तुरन्त 181 पर कॉल करे। महिलाओ को उनके अधिकारों के बारे मे जागरूक किया गया। महिलाओ को समजाया गया कि मानसिक व आर्थिक रुप से शशक्त बने ।डॉक्टर वर्मा द्वारा महिलाओं को किचन गार्डेनिंग के बारे मे विस्तार से बताया गया।इस कार्यक्रम में 50 महिलाओं ने भाग लिया। सुपरवाइजर मंजू बंसल,पूनम देवी और सुमन कुमारी भी कार्यक्रम म उपस्थित रही।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में रतन मान और गुरनाम सिंह चढ़ूनी समेत अन्य किसानों पर केस, देखें कितनी धाराएं लगाई गईं

admin

सत्तासीन लोगों के लिए लोग सड़कों पर जूतों की माला लेकर खड़े मिलेंगे-अभय  चौटाला 

Sarvekash Aggarwal

गोहाना-ट्रैक्टर-कार की भिड़ंत में तीन व्यक्ति जिंदा जले 

admin

Leave a Comment

URL