AtalHind
चण्डीगढ़ (Chandigarh)टॉप न्यूज़हरियाणा

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा
चंडीगढ़.(AGENCY) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) को खालिस्तान समर्थकों (Khalistan Supporters) ने धमकी दी है. उन्हें फोन कॉल पर धमकी दी गई है कि उन्हें 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने दिया जाएगा. विदेश से लोगों द्वारा यह कॉल की जा रही है. खालिस्तान और भिंडरावाले के नाम का वास्ता दिया जा रहा है. गुरवंत सिंह पन्नू के नाम से ये कॉल आ रही हैं. फोन कॉल में कहा जा रहा है कि हरियाणा खालिस्‍तान बनेगा.

सूत्रों ने बताया कि सरकार ने सीएम को आ रहे इन फोन कॉल की जांच के आदेश दिए हैं. जांच की जिम्मेवारी साइबर थाने को सौंपी गई है. इस मामले की जांच की जा रही है. हरियाणा की पुलिस ने धमकी भरे इस कॉल को गंभीरता से लिया है. पुलिस ने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों से सख्ती से निपटा जाएगा.

हिमाचल के सीएम को भी दी थी धमकी
बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खालिस्तान समर्थकों ने धमकी दी थी. एक ऑडियो मेसेज भेजा गया था कि 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देंगे. प्रदेश के कुछ पत्रकारों के मोबाइल पर यह ऑडियो भेजा गया है. रिकॉर्ड की गई कॉल में कहा गया है कि हिमाचल पंजाब का हिस्सा था. पंजाब में जनमत संग्रह करवाया जाएगा और हिमाचल को फिर से पंजाब में शामिल किया जाएगा. खालिस्तान समर्थकों ने अपील की है कि किसान ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरें और सीएम जयराम को 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने दें.

हिमाचल के सीएम को Z प्लस सुरक्षा
बता दें कि इससे पहले हिमाचल बीजेपी और कांग्रेस के तमाम नेताओं को भी इस तरह की धमकी भरे कॉल आए हैं. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं धमकी भरे कॉल के बाद नेताओं की सुरक्षा भी कड़ी की गई है. सीएम जयराम को जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है.

Advertisement

Related posts

कैथल नगर निगम चुनाव बीजेपी ने किये एक तीर से दो शिकार कर खेला सुरेश नोच के साथ बड़ा खेल , प्र-ताप को भी चापलूसों से बाहर निकल जीरों ग्राउंड पर आना होगा

atalhind

शहीद सुखबीर सिंह यादव के नाम पर हीरो होंडा से बसई चौक तक का मार्ग

atalhind

कैथल में गणेश विसर्जन के समय नहर में डूबा युवक।

admin

Leave a Comment

URL