मोदी अमित शाह की रैलियों के सहारे के बावजूद भाजपा का ग्राफ तेजी से गिरा : ओपी सिहाग

मोदी अमित शाह की रैलियों के सहारे के बावजूद भाजपा का ग्राफ तेजी से गिरा : ओपी सिहाग*
सेम की समस्या का होगा वैज्ञानिक रूप से पक्का इलाज
*हर तरफ मिल रहा है जजपा प्रत्याशी को समर्थन*

hariyana ellnabad jjpऐलनाबाद 19अक्टूबर

आज जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार ओपी सिहाग ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांव बरासिनया, मलेंका, कुतुबगढ़ चाहरवाला व ढाणीयो में प्रचार किया। इस दौरान लोगों ने ओपी सिहाग को भारी समर्थन दिया व जेजीपी में आस्था जताई। लोगों ने फूल मालाओं व पगड़ी पहना कर उन्हें आशीर्वाद दिया व जीत के प्रति उन्हें आश्वस्त किया। बुजुर्ग महिलाओं ने ओपी सिहाग को आर्शीवाद दिया। ओपी सिहाग ने बुजुर्गों के पैर छूकर 21 अक्टूबर को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा इलाके में जो फैली सेम की समस्या है उसका इलाज कृषि वैज्ञानिकों तकनीकी अनुसंधान केंद्र से टीम बुलाकर कराया जाएगा ताकि समस्या का जड़ से समाधान हो और यह दोबारा अपना सिर न उठा सके।
ओपी सिहाग ने कहा कि भाजपा सरकार किसान विरोधी, युवा विरोधी, कर्मचारी व व्यापारी विरोधी रही है। केन्द्र व हरियाणा सरकार की गलत नीतियों के कारण पूरे राज्य व देश में आर्थिक मंदी से जनता जूझती रही है, जिसकी वजह से बड़े बड़े प्रतिष्ठान, कारखाने,फैक्ट्रियां बंद होने की कगार पर है, लाखों युवाओं को नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। ओपी सिहाग ने कहा कि किसानों को अपनी फसल के पूरे दाम नहीं मिल रहे है, व्यापारी मंदी की वजह से सारे दिन दुकानों पर हाथ पर हाथ धरे बैठे रहते है। आज हरियाणा में कर्मचारी हो, किसान हो,युवा बेरोजगार हो हर कोई सरकार की गलत नितियों के कारण अंदोलित रहे। भाजपा पार्टी ने युवाओं के साथ रोजगार देने का केवल झूठा वादा किया है। भाजपा की इस नीति में हर एक युवा रोजगार के लिए दरबदर ठोकरें खा रहा है। भाजपा का जनाधार इतना कम हो चुका है कि छोटे से क्षेत्र में भी प्रधानमंत्री अमित शाह को दौरे करने पड़ते हैं ताकि उनका विधायक जीत सके इससे ज्यादा शर्म की बात क्या हो सकती है कि देश का प्रधानमंत्री एक सबसे छोटे विधायक क्षेत्र का दौरा कर उसके पक्ष में वोट मांगने का काम करता है किस प्रदेश में और देश में सभी समस्याएं समाप्त हो चुकी है जो प्रधानमंत्री को सिर्फ प्रचार के लिए अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए सब काम छोड़ छोटे-छोटे क्षेत्रों में वोट मांगने पढ़ रहे हैं इससे प्रतीत होता है कि भाजपा का सिर्फ सरकार बनाने का है ना की कल्याणकारी नीति बनाने का है प्रदेश में राष्ट्रवाद के नाम पर वह 370 के नाम पर वोटों के लिए लोगों को बरगलाया जा रहा है 370 हटाने से हरियाणा में क्या लाभ भाजपा राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह करती है और अब भाजपा के हालात यहां तक हो चुके हैं कि रैलियों में पुलिस विभाग के अधिकारियों को सादी वर्दी में तैनात कर भीड़ का हिस्सा दिखाने का काम किया जा रहा है यह शर्मनाक है बीजेपी सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर झूठी अफवाह झूठा राष्ट्रवाद फैलाने का काम कर रही है।भाजपा पार्टी ने विकास की नीतियों के नाम पर केवल और केवल मासूम जनता की जेबे खाली की है व उन्हें ठगा है। लेकिन अब जनता भाजपा के बहकावे में आकर और मूर्ख बनने वाली नहीं है। अब जनता जाग गई है इसलिये इस बार लोगों से एक मौका जेजेपी को देने की अपील की।
युवा, बुजुर्ग और महिलाएं प्रचार में कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने गांव बरासिनिया, मलेंका, कुतुबगढ़, चाहरवाला व ढाणीयो का दौरा किया।
इस अवसर पर इस अवसर पर उनके साथ कंधे से कंधा मिला गांव कुमाहरिया से प्रह्लाद सिंह,महेंद्र बेनीवाल, डॉक्टर सूरत सिंह, बकरियांवाली से बलराज बन्ना,विनोद लंबरदार रामपाल सहारण, गुड़िया खेड़ा से जगदीश गोदारा,जयवीर शर्मा, गांव रायपुर से विशाल बेनीवाल सतपाल रूपवास से प्रमोद फगेडिया व नंद लाल बेनीवाल सरपंच जमाल गाव से सुभाष,दिनेश कांसनिया नाथुशरी, व संदीप सैनी और सैकडो‌ की संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: