Atal hind
टॉप न्यूज़ पंजाब

मोहाली में मौत का तांडव:  मर्सिडीज और अर्टिगा में जोरदार टक्कर, परखच्चे उड़ने के साथ 3 की मौत

मोहाली में मौत का तांडव:  मर्सिडीज और अर्टिगा में जोरदार टक्कर, परखच्चे उड़ने के साथ 3 की मौत
High speed Mercedes and Ertiga collide in Mohali : चंडीगढ़ में जहां हादसों की तस्वीर अक्सर देखने को मिलती रहती है वहीँ अब इससे सटे पंजाब के मोहाली से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है| जहां एक तेज रफ्तार चंडीगढ़ नंबर की मर्सिडीज और अर्टिगा टैक्सी में जोरदार टक्कर हुई है| टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई| बताया जाता है कि चंडीगढ़ नंबर की मर्सिडीज और अर्टिगा की टक्कर की चपेट में दो साइकिल सवार भी आये हैं| इन्हें अर्टिगा से टक्कर के बाद मर्सिडीज ने अनियंत्रित होकर रौंद डाला और फिर एक लोहे की ग्रील में जा घुसी| मिली जानकारी के मुताबिक यह दर्दनाक सड़क हादसा मोहाली (Accident in Mohali) के राधा स्वामी चौक पर शनिवार जल्दी सुबह हुआ है|

अर्टिगा में दो तो मर्सिडीज में तीन लोग थे सवार ….

बताया जाता है कि जिस वक्त दोनों गाड़ियां हादसे का शिकार हुईं उस वक्त मर्सिडीज में चालक समेत 3 और अर्टिगा टैक्सी में चालक समेत दो लोग सवार थे| बताते हैं कि हादसा चंडीगढ़ नंबर की मर्सिडीज की वजह से हुआ जिसने तेज रफ़्तार में अर्टिगा टैक्सी को टक्कर मार दी और फिर बेकाबू होकर साइकिल पर जा रहे दो व्यक्तियों को रौंदती हुई रेलिंग से जा टकराई| बतादें कि एयर बैग खुलने की वजह से मर्सिडीज सवार तीनों युवकों की जान बच गई। वहीँ, हादसे में घायल हुए टैक्सी चालक व उसके साथ मौजूद शख्स और साइकिल सवारों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि टैक्सी चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इधर, पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की बनती कार्रवाई की जा रही है| पुलिस से मिली जानकारी अनुसार साइकिल सवार मृतक गोदरेज फैक्ट्री में काम करते थे। दोनों नाइट शिफ्ट करने के बाद सुबह मटौर स्थित अपने घर जा रहे थे और वह हादसे की चपेट में आ गए| ये मूल रूप से रायपुर उन्नाव उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं| वहीँ टैक्सी चालक साथ बैठे मृतक शख्स की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा पुलिस के सिपाही की कार एक्सीडेंट  दर्दनाक मौत

admin

क्यों प्रेम का बदला नफरत से देते शोएब- अफरीदी

admin

अर्थशास्त्र में नोबेल पुरस्कार पाल आर मिलग्राम और रॉबर्ट विल्सन संयुक्त रूप से सम्मानित

admin

Leave a Comment

URL