Atal hind
Uncategorized

युवती का अपहरण कर गैंगरेप.. निर्वस्त्र कर गला घोटने की कोशिश

युवती का अपहरण कर गैंगरेप.. निर्वस्त्र कर गला घोटने की कोशिश
राजनांदगाँव,8 दिसंबर 2019। मामा के गांव छट्टी पर आई युवती का दो दिसंबर की देर शाम अपहरण कर गैंगरेप कर उसे मरा समझ कर फेंक दिया गया। आरोपी बलात्कारियों ने युवती का उसी के कपड़ों से गला घोंटने की कोशिश की,युवती बेहोश हुई तो उसे मरा समझ कर आरोपी वहाँ से चले गए, होश में आने पर बदहवास युवती बग़ैर कपड़ों के भागती हुई अपने मामा के घर पहुँची। देर रात क़रीब नौ बजे हुई घटना के बाद युवती क़रीब 11 बजे घर पहुँची थी। युवती और उसके परिजनों ने आज शाम थाने पहुँच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थाने में दर्ज तहरीर में युवती ने घटना का पूरा ब्यौरा दिया है। युवती की रिपोर्ट के अनुसार वह मामा के घर आयोजित छट्टी कार्यक्रम में मेहमानों को खाना खिलाने के बाद सफ़ाई कर कचरा फेंकने गली तरफ़ गई थी जहां से चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और अगवा कर गाँव के तालाब की ओर ले गए।
युवती ने पुलिस को दिए बयान में चारों आरोपियों के नाम टेकचंद धूर्वे,सीताराम पटेल,मयाराम पटेल और आनंद यादव बताए हैं।ये सभी गाँव के स्थानीय निवासी बताए गए हैं।
युवती की रिपोर्ट पर पुलिस धारा 376(2),363 और 506 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL