ये क्या ! आईडी कार्ड दिखाने के बाद भी महिला पुलिस ने एक प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल के पत्रकार से की बदसलूकी

ये क्या ! आईडी कार्ड दिखाने के बाद भी महिला पुलिस ने एक प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल के पत्रकार से की बदसलूकी…
डीजीपी के सख्त निर्देश के बाद भी कुछ पुलिसकर्मी लॉक डाउन का फायदा उठाकर अपनी मनमानी कर रहे है.

 

what is this ! Even after showing ID card, women police misbehaved with journalist of a reputed news channel

 

 

धमतरी में समाचार कवरेज के लिए जा रहे एक प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल के पत्रकार से महिला पुलिसकर्मी ने बदसलूकी करते हुए पीठ पर डंडा मार दिया.पत्रकार द्वारा आईडी कार्ड दिखाने पर भी महिला पुलिस बदसलूकी करती रही.वही पीड़ित पत्रकार अब इसकी शिकायत डीजीपी से करने वाले है.

पीड़ित पत्रकार ने बताया कि रविवार की शाम जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा मार्च निकाला गया था.जिसका कवरेज करने विंध्यवासिनी मंदिर की ओर जा रहा था.उसी दौरान रामबाग के पास ड्यूटी में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने बाइक से जा रहे पत्रकार के पीठ पर डंडा मार दिया.आईडी कार्ड दिखाने के बाद भी महिला पुलिसकर्मी उनके साथ बदसलूकी किया.इसके साथ ही महिला पुलिस कर्मी द्वारा बोला गया कि आप पत्रकार रहो या कुछ भी मुझे इससे कोई मतलब नही है.

वही इस घटना से आहत पत्रकार इसकी शिकायत डीजीपी से करने की बात कह रहे हैं. देश के चौथे आधारस्तंभ कहे जाने वाले पत्रकार और इस संकट की घड़ी में अपने घर से निकल कर लोगो को कोरोना को लेकर जागरूक कर रहे ऐसे में पत्रकार को डंडा मारना काफी निंदनीय है.पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु को इस मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करना चाहिए.जिससे पत्रकार अपने आप को सुरक्षित महसूस कर पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *