रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ  Kaithal पोलिस को दी शिकायत  ,

रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ  पोलिस को दी शिकायत  ,

Police complaint against Randeep Surjewala,

Kaithal: लॉकडाउन में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला सेनेटाइजर मशीन पर अपने पोस्टर लगाकर पब्लिसिटी के लिए शहर के अलग-अलग इलाकों से लोगों को इकट्ठा करके हजारों लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। भाजपा के एक कार्यकर्त्ता ने  सुरजेवाला पर यह आरोप लगाया है।

 

BJP कार्यकर्त्ता  ने सुरजेवाला पर एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस को  शिकायत  दी है।बीजेपी कार्यकर्त्ता  ने बताया कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हाथ जोड़कर लोगों को इकट्ठा न होने का निवेदन कर रहे हैं।दूसरी तरफ कांग्रेस के आला नेता लोगों को इकट्ठा करके उनकी जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।

 

 

वहीं  कैथल के मॉडल  टाउन में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला शनिवार को सैकड़ों लोगों को साथ लेकर करीब कई घंटे तक खड़े रहे। इस दौरान रणदीप सुरजेवाला ने मास्क नहीं पहन रखा था।यही नहीं उनके नजदीक कई अन्य लोगों ने भी मास्क नहीं पहन रखा था। उससे भी दिलचस्प बात यह है कि पोस्टर और लाव-लश्कर के साथ सुरजेवाला मौके पर पहुंचे।बीजेपी कार्यकर्त्ता ने ने इस गंभीर मामले में रणदीप सुरजेवाला पर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।एसपी शशांक कुमार सावन और कैथल जिले के कोरोना नोडल अधिकारी आईजी हरिदीप दूनने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है,साथ ही एसपी शशांक कुमार ने कहा की मामले की जाँच चल रही है इसके बाद  कार्यवाही करेंगे

क्या कहा सुरजेवाला ने —-

बीजेपी कार्यकर्त्ता द्वारा दिए गए ब्यान के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुरजेवाला ने कहा कि रॉकी हमारा छोटा भाई है। अगर उन्हे लगता है कि सरकार द्वारा पुख्ता इंतजाम नही किए जा रहे और अगर रणदीप सुरजेवाला व कांग्रेस इस बिमारी से लडने के लिए पुख्ता इंतजाम कर रही है तो आइये आप भी शहरवासियो की रक्षा व सुरक्षा करने में हमारा सहयोग दे। क्योंकि अब राजनीति करने का समय नही है और ना हि अभी चुनाव हैं इसलिए शहर को इस भयंकर बिमारीसे निजात दिलाने में शहरवासियो का सहयोग कीजिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *