Atal hind
चण्डीगढ़  टॉप न्यूज़ हरियाणा

राम रहीम को सजा सुनाने वाले सीबीआई जज जगदीप सिंह का तबादला 78 और न्यायधीश भी बदले

राम रहीम को सजा सुनाने वाले
सीबीआई जज जगदीप सिंह का तबादला
78 और न्यायधीश भी बदले
chandigarh(atal hind)राम रहीम को सजा सुनाकर सुर्खियों में आए जज जगदीप सिंह का नाम भी उन न्यायिक अधिकारियों की सूची में आ गया है, जिनका शुक्रवार को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने तबादला आदेश जारी किया है। वर्तमान में वह पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में तैनात थे। उन्हें अब जगाधरी स्थानांतरित किया गया है। राम रहीम को सजा सुनाने के बाद जगदीप सिंह को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी। हाईकोर्ट द्वारा जारी एक अन्य आदेश में हरियाणा व पंजाब की अदालतों से पांच अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीशों को हाईकोर्ट में प्रतिनियुक्ति के लिए चयनित किया गया है। इनमें जगाधरी से विज्ञंत सहगल, पंचकूला से अमित शर्मा, झज्जर से नरेंद्र सिंह, लुधियाना से अरुण कुमार और फतेहगढ़ साहिब से राजीव कुमार वशिष्ठ का नाम शामिल है। इन सभी को ओएसडी के तौर पर हाईकोर्ट में प्रतिनियुक्ति पर लाया जाएगा।
हरियाणा की निचली अदालतों
के जजों के तबादला आदेश जारी
पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा की निचली अदालतों के 79 जजों के तबादला आदेश जारी किया है। आदेश के अनुसार दीपक गुप्ता को पंचकूला, सुभाष महला को सोनीपत, सूर्य प्रताप सिंह को गुरुग्राम, पुनिश जिंदीया को चंडीगढ़, आराधना साहनी को जींद, यशवीर सिंह को फरीदाबाद, नरेश कुमार को रोहतक, विमल कुमार को झज्जर, अनिल कुमार बिश्नोई को रोहतक, वानी गोपाल शर्मा को पंचकूला, अजय तिवातिया को हिसार भेजा गया है। हरबीर सिंह दहिया को रेवाड़ी, सुशील कुमार को पलवल, नजर सिंह को फरीदाबाद, अंशु शुक्ला को चंडीगढ़, विरेंद्र प्रसाद को गुरुग्राम, रितु वाई के बहल को करनाल, सुधीर जीवन को नारनौल, अलका मलिक को सोनीपत, जगजीत सिंह को चंडीगढ़, राजेंद्र पाल गोयल को सोनीपत, राजकुमार यादव को रोहतक, अब्दुल मजीद को नारनौल, गगनदीप कौर को कैथल, विजय सिंह को हिसार, प्रवीण गुप्ता को रोहतक, वीरेंद्र मलिक को नारनौल, संजय संधीर को अंबाला स्थानांतरित किया गया है। जसवीर सिंह सिद्धू को जींद, डॉ. संजीव आर्य को सोनीपत, फलित शर्मा को गुरुग्राम, अश्वनी कुमार को भिवानी, अजय पराशर को सोनीपत, राकेश सिंह को नारनौल, मधु खन्ना को चंडीगढ़, रंजना अग्रवाल को पानीपत, नरेंद्र सूरा को फरीदाबाद, जगदीप सिंह को जगाधरी, सुशील कुमार गर्ग को पंचकूला, राजेश कुमार को फरीदाबाद, जसवीर सिंह को गुरुग्राम, शशि चौहान को गुरुग्राम, बशीरुद्दीन को सिरसा, रजनी यादव को भिवानी, हरीश गुप्ता को मेवात, नरेंद्र कौर को गुरुग्राम, अमित कुमार शर्मा को गुरुग्राम, महावीर सिंह को कुरुक्षेत्र, नरेंद्र को चंडीगढ़, राजीव गोयल को गुरुग्राम भेजा गया है।
रजनीश कुमार को कुरुक्षेत्र, राजेश शर्मा को सिरसा, गगनदीप कौर को रोहतक,कृष्णकांत को कैथल, डॉ. पंकज को चंडीगढ़, सरताज बसवाना को रेवाड़ी, पुरुषोत्तम कुमार को कैथल, मनीष कुमार को हिसार, शैलेंद्र सिंह को मेवात, राजेंद्र पाल सिंह को जगाधरी, सोनिका को भिवानी, हेमराज को झज्जर, हुकुम सिंह को पंचकूला, राजेश शर्मा-2 को फरीदाबाद, सुधीर को फरीदाबाद, अमरजीत सिंह-2 को जींद, विवेक नासिर को भिवानी, राजेश गुप्ता को रोहतक, अमित गर्ग को पानीपत, सुरुचि अत्रेजा को सोनीपत, विजय जमेश को चंडीगढ़, यशिका को फरीदाबाद, परमिंदर कौर को जींद, अनुपम को अंबाला, स्वाति सहगल को चंडीगढ़, हर्षाली चौधरी को चंडीगढ़, हेमंत यादव को चरखी दादरी, सुनील जिंदल को फतेहाबाद व नंदिता कौशिक को जगाधरी ट्रांसफर किया गया है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

पानीपत पूर्व पार्षद मौत मामले में एसपी मनीषा चौधरी के खिलाफ केस दर्ज

admin

मनोहर लाल खटटर मुखिया हों और वहां विवाद ना हो ऐसा नहीं हो सकता ,गले की फांस बना 10 जिला लोक संपर्क एवं जन सूचना अधिकारियों का सिलेक्शन

admin

कैसे लौटे बच्चों की खुशियां

admin

Leave a Comment

URL