Atal hind
चण्डीगढ़  टॉप न्यूज़ राष्ट्रीय हरियाणा

राहुल गाँधी को हरियाणा में नहीं घुसने देंगे -अनिल विज 

राहुल गाँधी को हरियाणा में नहीं घुसने देंगे -अनिल विज
राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी हाथ में पेट्रोल की कैनी लेकर घऱ से निकलते हैं और जहां भी पहुंचते हैं वहां पर आग लगा देते हैं – अनिल विज
चंडीगढ़ (अटल हिन्द ब्यूरो )प्रदेश में कृषि अध्यादेशों के खिलाफ अब भी किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं विपक्षी पार्टियां भी किसानों का खुल कर समर्थन कर रही है। कृषि से जुड़े तीन अध्यादेशों को लेकर अब कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है। इसके लिए अब दो या तीन दिन में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ट्रैक्टर यात्रा की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह यात्रा पंजाब से शुरु होगी और हरियाणा में भी पहुंचेगी।राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा को लेकर कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है। माना जा रहा है कि राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा पंजाब से शुरु होकर हरियाणा के पेहवा से एंट्री कर सकती है। इसके लिए पूरा खाका भी लगभग तैयार हो गया है, लेकिन हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने इसको लेकर सख्ती दिखाई है।गृहमंत्री अनिल विज ने कहाकि राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा को हरियाणा में घुसने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य में माहौल खराब हो सकता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी हाथ में पेट्रोल की कैनी लेकर घऱ से निकलते हैं और जहां भी पहुंचते हैं वहां पर आग लगा देते हैं।उन्होनें कहा कि राहुल की यात्रा से हरियाणा में मौहाल बिगड़ सकता है। इसलिए यात्रा को हरियाणा में नहीं आने दिया जाएगा। हरियाणा के किसान की समस्या हम ही सुनेंगे। उनके नाम पर किसी को राजनीति नहीं करने देंगे। राहुल की यात्रा को हरियाणा के बॉर्डर पर ही रोक दिया जाएगा। किसी भी सूरत में प्रदेश की स्थिति खराब नहीं होने देंगे। पहले भी पंजाब शासन प्रयोजित ट्रैक्टर और बाइक रैली को रोका गया था।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

आदित्य कुंडू ने क्लैट में ऑल इंडिया में हासिल किया 52वां रैंक 

admin

BUILDING PLANS TO BE APPROVED ONLY THROUGH ONLINE PORTAL: BRAHM MOHINDRA

admin

महिलाओं और पुलिस के बीच  हुई गरमा गरमी,जनाब फूटेगी महामारी तो कौन लेगा इसकी जिम्मेदारी !

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL