Atal hind
Uncategorized

रेवाड़ी-छात्रा के साथ कोठड़े में गैंगरेप, आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी

रेवाड़ी इलाके में फिर छात्रा के साथ कोठड़े में गैंगरेप, आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी
रेवाड़ी के बावल इलाके में छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सोमवार को जब छात्रा स्कूल की छुट्टी होने के बाद ट्यूशन पढ़ने जा रही थी तो उसी दौरान गली में बैठे 4 युवकों ने छात्रा को पकड़कर पास के कोठरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद युवकों ने छात्रा को किसी से इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए।
इसके बाद पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं।

पुलिस के अनुसार छात्रा सोमवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद करीब साढ़े 3 बजे गांव में ही ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। घर से थोड़ी दूर गली में बैठे चार युवकों ने छात्रा को दबोच लिया और उसका मुंह बंद करके पास ही बने कोठरे में ले गए। वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि तीनों आरोपियों ने एक आरोपित कमल व छात्रा को कोठरे में बंद कर दिया। जिसके बाद कमल ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL