Atal hind
क्राइम महेंद्रगढ़ हरियाणा

रेवाड़ी में एसटीएफ ने पकड़ा पाकिस्तानी जासूस,

रेवाड़ी में एसटीएफ ने पकड़ा पाकिस्तानी जासूस,
भारतीय सेना का कर्मी होने से मची खलबली

रेवाड़ी(अटल हिन्द ब्यूरो )रेवाड़ी से गुरुवार को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। स्पशेल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। एसटीएफ की टीम ने इसे रेवाड़ी के धारूहेड़ा से गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के हिसाब से गिरफ्तार पाकिस्तानी जासूस का नाम महेश कुमार है। महेश के गिरफ्तार होने की सूचना के बाद भारतीय सेना में खलबली मच गई है, वह सेना में ही चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। मूल रूप से वह रेवाड़ी का रहने वाला है। बुधवार की देर रात रेवाड़ी पुलिस के हवाले कर दिया गया है।  इधर एसटीएफ के डीआइजी सतीश बालन का कहना है कि खुफिया एजेंसी से सूचना के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया।
कैसे करने लगा पाकिस्तान के लिए जासूसी
अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक यह गिरफ्तार महेश सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी महिला के साथ संपर्क में आया। इसके बाद वह उससे बातचीत करने लगा। इसी दौरान महिला उससे भारतीय सेना और अन्य गोपनीय जानकारी उससे मांगती तो यह उसे देने लगता। फिलहाल सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि अभी उससे पूछताछ जारी है। वह करीब दो साल से भी ज्यादा समय से वह पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रहा था। इस दौरान उसे कई बार पैसे भी इसके लिए मिलने के सबूत सामने आए हैं।
खुफिया तंत्र अलर्ट
राजस्थान से सटे धारूहेड़ा से इस शख्स की गिरफ्तारी के बाद से खुफिया तंत्र अलर्ट हो गया है। उसके मोबाइल से जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। वह
किस-किस से संपर्क में था और किसके आदेश पर यह कर रहा था। यह जानकारी सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर यह पाकिस्तान के लिए यों जासूसी कर रहा था। बताया जाता है कि रेवाड़ी के ज्यादातर युवा सेना में भर्ती होते हैं।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

जींद की स्थानीय सरकार गिरेगी,भ्र्ष्टाचार  के चलते किया चैयरमेन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

admin

अनिल विज (anil vij)का  केंद्र सरकार को दो टूक  जबाब कहा  रिपोर्ट निगेटिव के बाद ही मरीज होगा डिस्चार्ज

Sarvekash Aggarwal

Sonipat में कैंटर-कार की भीषण टक्कर, युवक की गर्दन कट कर गिरी दूर, साथ बैठी लड़की की भी मौत

admin

Leave a Comment

URL