AtalHind
राष्ट्रीयहरियाणा

लड़कियों के बीच गैंगवार हरियाणा में पहली बार रोहतक में हुई  ,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


लड़कियों के बीच गैंगवार हरियाणा में पहली बार रोहतक में हुई  ,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रोहतक में छात्राओं के दो गुटों के बीच झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी सा वायरल हो रहा है। यह वीडियो रोहतक के डीएलएफ कॉलोनी के एक चौक का है। इस वीडियो में छात्राओं के दो गुटों में जबरदस्त झड़प हो रही है।

 

Advertisement

 

वायरल वीडियो में आठ छात्राएं एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसाती दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि छात्राएं पास के ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ती हैं। वहीं पर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद बाहर निकलते ही उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच किसी ने वीडियो बना लिया।

दरअसल, डीएलएफ कालोनी की मुख्य सड़क का यह वीडियो शुक्रवार दोपहर का बताया जा रहा है। इसमें छात्राएं कमर पर बैग लटकाए हुए हैं और उनके बीच जमकर मारपीट हो रही है। सरेराह मारपीट का मामला देख वहां पर भीड़ भी जमा हो गई। एक व्यक्ति ने छात्राओं को समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन छात्राएं उसकी सुनने को तैयार नहीं थीं।

Advertisement

जिस समय छात्राएं आपस में मारपीट कर रही थीं तभी करीब 22 सेकेंड का यह वीडियो राह चलते व्यक्ति ने बनाया है। य इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि छात्राएं एक-दूसरे को जमकर गाली-गलौच दे रही है और एक-दूसरे के बाल पकड़कर भी खींच रही है।

सड़क पर मारपीट के इस तरह के मामले अक्सर छात्र गुटों के बीच दिखाई देते हैं, लेकिन छात्राओं के बीच सरेराह मारपीट का यह मामला काफी चर्चाओं में है। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है।

Share this story

Advertisement
Advertisement

Related posts

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में यह कानून हमें कहां ले आया है. इसके नतीजे हम देख सकते हैं-जस्टिस आलम

admin

कांग्रेस ने हमेशा शहीदों के सम्मान को ठुकराया, उनकी प्राथमिकता इंदिरा-राजीव गांधी रहे-ओपी धनखड़

atalhind

ट्वीट ब्लॉक करने के सरकारी आदेशों की संख्या 2014 के आठ से बढ़कर 2022 में 3,400 हुई: आरटीआई

atalhind

Leave a Comment

URL