Atal hind
क्राइम राजस्थान

लड़की के शव पर नहीं थे कपड़े, भाई पहुंचा तो हुआ हैरान

लड़की के शव पर नहीं थे कपड़े, भाई पहुंचा तो हुआ हैरान, पुलिस ने की ये लापरवाही

बांसवाड़ा (अटल हिन्द ब्यूरो )

बहन के साथ हादसे की खबर सुनकर एक भाई जब हॉस्पिटल पहुंचा तो वहां उसकी बहन की न्यूड बॉडी (nudebody)पड़ी थी. परिवार का आरोप है कि 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया जबकि पुलिस इसे मात्र हत्या का केस मान रही है और उन्हीं धाराओं में केस दर्ज किया है. यह शर्मनाक घटना (rajsthan)राजस्थान के (banswara)बांसवाड़ा जिले की है. पीड़िता के भाई के ने बताया कि मेरे पास बहन की सहेली का फोन आया. तब मुझे पता चला और मैंने मेरे घर पर बताया. हम लोग हॉस्पिटल गए तो निर्वस्त्र हालत में मेरी बहन मिली. आरोपी वहां से निकल गए थे. बाद में हमने पुलिस को रिपोर्ट दी. अभी मेरी बहन का शव हॉस्पिटल में पड़ा है. हम न्याय चाहते हैं कि चारों आरोपियों को जेल हो.

वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि मेरी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है. उसका मेडिकल टीम के द्वारा पोस्टमॉर्टम किया जाए लेकिन सबसे पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. आरोपी लोग समझौता करने को कह रहे हैं लेकिन मैं उन्हें जेल भेजना चाहता हूं. पीड़िता की मां ने कहा कि मेरी एक ही बेटी थी. उन लोगों ने जहर खिलाकर मार दिया है. मैं न्याय चाहती हूं और सभी चारों आरोपियों को जेल हो. घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा ने कहा कि यहां पर गैंगरेप की जो घटना बताई जा रही है वह गैंगरेप नहीं है. लड़की का उस लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसकी कहीं और सगाई करने की बात हुई तो लड़की जहर लेकर उस लड़के के घर चली गई. वहां उसने जहर खा लिया. उसके प्रेमी लड़के ने उसको हॉस्पिटल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई लेकिन लड़की के परिजन गैंगरेप का आरोप लगा रहे हैं, वह गलत है. हालांकि मेडिकल होने पर पूरा मामले का खुलासा हो जाएगा.

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

पत्थरों से बांधकर जोहड़ में फेंका युवक का शव

Sarvekash Aggarwal

14, 8 और 7 साल की मासूमों के साथ दरिंदगी

admin

लुटेरों ने गाड़ी तो लूटी पर गोली  उनके साथी को ही लगी

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL