Atal hind
Uncategorized

लुटिया डुबोने वाले तंवर के चहेतों की अब खटिया जल्द खड़ी होने वाली है।

तंवर के दोस्तों ने फेरा हुड्डा-सैलजा के अरमानों पर पानी-अब कांग्रेसी गद्दारों पर गिरेगी गाज

लुटिया डुबोने वाले तंवर के चहेतों की अब खटिया जल्द खड़ी होने वाली है।

चंडीगढ़/ फरीदाबाद: हरियाणा भाजपा 50 सीटों पर हुई हार का आंकलन कर रही है तो हरियाणा कांग्रेस भी अब 59 सीटों पर हार का आंकलन करने लगी है। भाजपा की बात करें तो सीएम खट्टर ही भाजपा के खलनायक कहे जा रहे हैं। तमाम हारे हुए दिग्गज मंत्री खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा को एक गलत यात्रा बता रहे हैं। जिनका कहना है कि खट्टर की यात्रा के पहले प्रदेश में सब कुछ ठीक था लेकिन उसके बाद सब कुछ गलत हो गया।
बात करें कांग्रेस की तो कांग्रेस भी अब मनन कर रही है कि कई विधानसभा सीटों पर हमारे उम्मीदवार बहुत कम वोटों से हारे और अगर ये सीटें हमें मिल जातीं तो प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन सकती थी। दिल्ली के एक बड़े कांग्रेसी नेताओं के सूत्रों से हवाले से खबर मिली है कि हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर के कारण हरियाणा में इस बार कांग्रेस की सरकार नहीं बन सकी। सूत्रों से पता चला है कि अशोक तंवर ने कांग्रेस से जब स्तीफा दिया तो उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि हुड्डा सैलजा की जोड़ी को सबक सिखाओ और उनके उम्मीदवारों को हराओ। इसके बाद तंवर के समर्थक कांग्रेसी नेता हुड्डा-सैलजा के उम्मीदवारों से किनारा काटने लगे और उन्होंने कांग्रेस का साथ नहीं दिया। वो खामोश हो गए। खुद भले ही कांग्रेस को वोट दिए हों लेकिन उन्होंने अपने पड़ोसियों से भी नहीं कहा कि कांग्रेस को वोट दो।

 

हमें ख़बरें Email: atalhindnews@gmail.com  WhatsApp: 9416111503/9891096150 पर भेजें (Yogesh Garg News Editor)
  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.atalhind.smcwebsolution  

सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है कि हरियाणा में कांग्रेस की लुटिया डुबोने वाले तंवर के चहेतों की अब खटिया जल्द खड़ी होने वाली है। तंवर के कई समर्थक जिला कांग्रेस अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन अब ये अपनी गली के अध्यक्ष भी नहीं बन पाएंगे। 73 पन्नों का एक डेटा कांग्रेस हाईकमान के पास पहुँच चुका है। इन पन्नों में फरीदाबाद के कई कांग्रेसियों के नाम भी हैं।पहले स्थान पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कई कांग्रेसियों के नाम हैं उसके बाद बल्लबगढ़ और उसके बाद पृथला और उसके बाद तिगांव के कई कांग्रेसियों के नाम हैं। बड़खल विधानसभा क्षेत्र से एक बड़े नेता का नाम है जो बड़े पद पर रह चुका है और कहा जा रहा है कि विजय प्रताप के साथ इस नेता ने बहुत बड़ा धोखा किया। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में अशोक तंवर के तमाम समर्थक हैं और उन्होंने भी अपनी पार्टी की खटिया खड़ी की है। अब ऐसे नेताओं का नाम हरियाणा कांग्रेस ने ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। दिल्ली के सूत्रों की बात करें तो अब हरियाणा कांग्रेस से गद्दारी करने वाले नेताओं की भैंस गहरे पानी में डूबने वाली है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL